Nirahua Arrested in London | Nirahua Hindustani 4 Official Trailer

Nirahua Arrested in London : लंदन में गिरफ्तार हुए निरहुआ! विदेशी मेम के घर में किया ऐसा काम, आम्रपाली के पैरों तले खिसकी जमीन

Nirahua Arrested in London : लंदन में गिरफ्तार हुए निरहुआ! विदेशी मेम के घर में किया ऐसा काम, जानकारी लगते ही आम्रपाली के पैरों तले खिचकी जमीन

Edited By :   Modified Date:  August 4, 2024 / 03:56 PM IST, Published Date : August 4, 2024/3:51 pm IST

Nirahua arrested in London : नई दिल्ली। बॉलीवुड और साउथ सिनेमा के अलावा भोजपुरी सिनेमा धूम मचा रहा है। भोजपुरी की कई फिल्में सुपरहिट होती हैं। दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की फिल्मों के लिए लोग काफी इंतजार करते हैं। दिनेश लाल यादव की सुपरहिट फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ ने भोजपुरी में धमाल मचा के रख दिया था। जिसके बाद अब तक निरहुआ हिंदुस्तानी के तीन पार्ट आ चुके हैं। तो वहीं ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 4’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है और बहुत जल्द ये फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

read more : Sexy Video: बोल्ड कपड़े और सेक्सी अदाएं.. देसी भाभी ने खुलेआम बनाया वीडियो, देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने 

निरहुआ हिंदुस्तानी 4 का ट्रेलर रिलीज

Nirahua arrested in London : दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की भोजपुरी फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 4 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस बार देहाती निरहुआ विदेश में पहुंच गए हैं और यहां भी उनकी जिंदगी आसान होने का नाम नहीं ले रही है। ट्रेलर में देखा जा सकता है कि कहीं गोरी मेम उन्हें आई लव यू कह रही है तो कहीं आम्रपाली दुबे उनके लिए देहात से विदेश पहुंच जाती है। इस तरह यहां भी प्रेम त्रिकोण नजर आ रहा है। कुल मिलाकर निरहुआ एक बार फिर फुलफॉर्म में नजर आ रहे हैं और भोजपुरी फिल्म में पूरा माहौल बना रहे हैं। वहीं फिल्म में लंदन पुलिस निरहुआ को गिरफ्तार करके जेल में डालती हुई भी दिखती है।

 

निरहुआ हिंदुस्तानी सीरीज की पहले तीन फिल्में बन चुकी हैं और ये सारी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काफी कामयाब रही हैं। अब बारी निरहुआ हिंदुस्तानी 4 की है। इस फिल्म में निरहुआ और आम्रपाली दुबे के साथ प्रवेश लाल यादव भी दिख रहे हैं। प्रवेश लाल यादव फिल्म के प्रोड्यूसर भी हैं। भोजपुरी फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 4 का निर्देशन मंजुल ठाकुर ने किया है। फिल्म के डायलॉग अरबिंद तिवारी के हैं। म्यूजिक प्रवेश लाल यादव और साजन मिश्रा का है। जबकि लिरिक्स प्यारे लाल यादव और धरम हिंदुस्तानी के हैं।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp