Hot Bhojpuri Video Song

Bhojpuri ka Hot Song: भोजपुरी का ये गाना देख आपके भी उड़ जाएंगे होश, गलती से भी न देखें घर वालों के सामने

Hot Bhojpuri Video Song: कोई फंक्शन हो यां पार्टी, जब तक भोजपुरी गाना नहीं बजता तब तक किसी भी कार्यक्रम का मजा नहीं आता।

Edited By :   Modified Date:  September 2, 2024 / 12:00 PM IST, Published Date : September 2, 2024/12:00 pm IST

नई दिल्ली: BHot Bhojpuri Video Song आज कल भोजपुरी गाने का ट्रेंड तेजी से बढ़ गया है। कोई फंक्शन हो यां पार्टी, जब तक भोजपुरी गाना नहीं बजता तब तक किसी भी कार्यक्रम का मजा नहीं आता। ऐसा इसलिए क्योंकि भोजपुरी गाना सुनते ही लोगों में एक अलग जोश आ जाता है। जिसके बाद लोग खुद को कंट्रोल नहीं कर पाते और गाने पर झूम जाते हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री में ऐसे कई गाने हैं जो अब तक हिट हो चुके हैं। इसी बीच भोजपुरी का एक गाना जबरदस्त ट्रेंड कर रहा है। आइए जानते हैं इस गाने के बारें में।

Read More: Ganesh Chaturthi 2024 : गणेश स्थापना करते समय करें इन मंत्रों का जाप, सभी कष्ट हो जाएंगे दूर 

वायरल हुआ भोजपुरी का ये गाना

Hot Bhojpuri Video Song भोजपुरी में आपको कई तरह के गाने मिल जाएंगे। लेकिन कई बार भोजपुरी इंडस्ट्री अपनी अश्लीलता की वजह से अधिक सुर्खियों में रहती हैं। गाने के लिरक्स इतने अश्लील होते हैं कि आप घरवालों के सामने उसे देखना तो दूर सुन भी नहीं सकते, फिलहाल हम यहां जिस भोजपुरी गाने की बात कर रहें हैं, वो गाना भी बेहद बोल्ड है। इस गाने का नाम “बलमुवा के बल्लम” है।

Read More: Droupadi Murmu Maharashtra Visit: आज से तीन दिवसीय महाराष्ट्र दौरे पर रहेंगी राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, विभिन्न कार्यक्रमों में होंगी शामिल 

इस गाने में नम्रता मल्ला की कातिल अदाएं

“बलमुवा के बल्लम” गाने की बात करें तो इस गाने में नम्रता मल्ला हैं। उन्होंने अपनी कातिल अदाएं दिखा कर लोगों के होश उड़ा दिए हैं। नम्रता मल्ला की मक्खन जैसी कमरिया को देख तो दर्शकों का मन डोल उठा है। यूजर्स नम्रता मल्ला हॉट अदाओें को देखकर मदहोश हो चुके हैं। नम्रता मल्ला के साथ इस गाने में भोजपुरी अभिनेता समर सिंह नजर आ रहें हैं, नम्रता मल्ला और समर सिंह की ऑनस्क्रीन आग लगा रहीं हैं। नम्रता मल्ला की सिर्फ हॉट अदाएं ही नहीं, बल्कि उनकी धमाकेदार डांस भी दर्शकों के होश उड़ा दे रहा है।

Read More: CG News: नहीं थम रहा हॉस्टलों में मौतों का सिलसिला, अब इस आश्रम की छात्रा ने तोड़ा दम, सामने आई ये वजह 

बलमुवा के बल्लम गाने को मिला धमाकेदार व्यूज

नम्रता मल्ला और समर सिंह का बोल्ड गाना “बलमुवा के बल्लम” खूब देखा जा रहा है, साथ ही फैंस खूब शेयर भी कर रहें हैं, इस गाने को अब तक 35 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुका है । इस धमाकेदार गाने को समर सिंह और नेहा राज ने गाया है, जबकि आलोक यादव ने गाने की लिरिक्स लिखी है। नम्रता मल्ला के इस गाने को जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है, दर्शक बार बार वीडियो सॉन्ग को देख रहें हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो