Bhojpuri Hot Sexy Video Full HD| देखें भोजपुरी सेक्सी वीडियो | Latest Sexy Video

Bhojpuri Video : बेडरूम में एक्ट्रेस को अकेला पाकर खुद को रोक न पाए खेसारी लाल, पलंग पर लिटाकर किया खुल्लम खुल्ला ऐसा काम, वारयल हो रहा वीडियो..

Bhojpuri Video : बेडरूम में एक्ट्रेस को अकेला पाकर खुद को रोक न पाए खेसारी लाल, पलंग पर लिटाकर किया खुल्लम खुल्ला ऐसा काम, वारयल हो रहा वीडियो

Edited By :   Modified Date:  July 6, 2024 / 05:31 PM IST, Published Date : July 6, 2024/5:31 pm IST

पटना। Bhojpuri Video : बॉलीवुड के अलावा आज दक्षिण और भोजपुरी सिनेता का जादू कई लोगों पर सवार है। शादी, पार्टियों में भोजपुरी के गाने धूम मचाते है। इतना ही नहीं भोजपुरी फिल्मों को भी कई राज्यों में काफी पसंद किया जाता है। निरहुआ, पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, रवि किशन एवं अन्य अभिनेताओं ने भोजपुरी को एक अलग ही पहचान दी है। इनकी फिल्मों से लेकर गाने तक हिट है। सोशल मीडिया पर इन दिनों खेसारी लाल यादव का एक गाना जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें खेसारी एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

read more ; Mausam Ki Jankari : जमकर बरस रहे बदरा..! मौसम विभाग के अनुसार जारी रहेगा बारिश का दौर, इन जिलों में अलर्ट जारी

Bhojpuri Video : वीडियो में भी खेसारी अपनी हीरोइन मण‍ि भट्टाचार्य के साथ नजर आ रहे हैं। गाना रोमांटिक है और इसमें खेसारी रोमांस के मूड में नजर आ रहे हैं। बॉलीवुड के अलावा आज दक्षिण और भोजपुरी सिनेता का जादू कई लोगों पर सवार है। शादी, पार्टियों में भोजपुरी के गाने धूम मचाते है। इतना ही नहीं भोजपुरी फिल्मों को भी कई राज्यों में काफी पसंद किया जाता है। निरहुआ, पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, रवि किशन एवं अन्य अभिनेताओं ने भोजपुरी को एक अलग ही पहचान दी है। इनकी फिल्मों से लेकर गाने तक हिट है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp