Article 370 Collection

Article 370 Collection: दर्शकों के दिल से नहीं उतर रही Article 370, दूसरे हफ्ते भी हो रही ताबड़तोड़ कमाई

Article 370 Collection: यामी गौतम की फिल्म “आर्टिकल 370” दूसरे हफ्ते में भी माहौल जमाएं हुए हैं। संस्पेंस फिल्में पसंद करने वाले लोगों के लिए ये फिल्म काफी अच्छी साबित हो रही हैं।

Edited By :   Modified Date:  March 4, 2024 / 03:50 PM IST, Published Date : March 4, 2024/3:50 pm IST

Article 370 Collection: यामी गौतम की फिल्म “आर्टिकल 370” दूसरे हफ्ते में भी माहौल जमाएं हुए हैं। संस्पेंस फिल्में पसंद करने वाले लोगों के लिए ये फिल्म काफी अच्छी साबित हो रही हैं। फिल्म वर्किंग डे पर भी रोजाना लगभग 3 करोड़ की कमाई कर रही हैं। ओपनिंग वीकेंड में बॉक्स ऑफिस पर 25 करोड़ रुपये से ज्यादा बिजनेस करने वाली ये फिल्म लोगों को सिनेमा हॉल में ले जाने की अच्छी कोशिश कर रही हैं। डायरेक्टर आदित्य जांभले की ये फिल्म राजनीतिक विषय लेकर आई है। कहानी को ऐसे तरीके से पेश किया हुआ हैं कि हर वक्त संसपेंस बरकरार रहता हैं।

Article 370 Collection: यामी अब फिल्म प्रोड्यूसर आदित्य की पत्नी बन चुकी हैं। तो वहीं आदित्य ने इस फिल्म में यामी को ही कास्ट किया हैं। इस फिल्म में यामी गौतम की एक्टिंग देखकर लग रहा हैं कि ये फिल्म यामी की अच्छी फिल्मों मे से एक हैं। जिस तरीके से यामी ने इस फिल्म के किरदार में जान डाली हैं वो देखने लायक हैं। अगर आपने भी बहुत दिनों से कोई थ्रिलर फिल्म नही देखी हैं तो ये फिल्म आपके लिए हैं। ये फिल्म दूसरे हफ्ते में भी सिनेमाघरों में अच्छा पैसा कमा रही है और साथ ही लोगों के दिलों पर भी राज कर रही हैं।

पहले हफ्ते की जमकर कमाई

Article 370 Collection: ओपनिंग वीकेंड में इस फिल्म ने 25 करोड़ से ज्यादा की कमाई की हैं। ये फिल्म वर्किंग डे में भी अच्छा पैसा कमा रही हैं। जिससे कि सिनेमा घरों में इस फिल्म के लिए लोग आते जा रहे हैं। ये फिल्म लगभग 3 करोड़ रोजाना कमा रही हैं।

दूसरे वीकेंड की दमदार शुरुआत

Article 370 Collection: दूसरे हफ्ते की शुरुआत में इस फिल्म ने 3.12 करोड़ रात खत्म होने तक कमाई की। जिसके बाद अगले ही दिन इस फिल्म ने अपना रिकॉर्ड ब्रेक कर दिया और 5.12 करोड़ कमाए। रविवार को इस फिल्म ने लगभग 6.5 का नेट कलेक्शन किया हैं। अब तक 10 दिनों में ये फिल्म 53 करोड़ कमा चुकी हैं। और दूसरे वीकेंड की बात करें तो “आर्टिकल370’ नें बॉक्स ऑफिस पर लगभग 14 करोड़ कमाई की हैं।

ये भी पढें – Lipstick Became the Reason for Divorce: 30 रुपए की लिपस्टिक बनी तलाक की वजह, मामला जान आप भी पकड़ लेंगे अपना सिर

ये भी पढ़ें – MP Weather Update: फिर बदलने जा रहा प्रदेश का मौसम, इन जिलों में अलर्ट, देखें आने वाले दिनों के मौसम का हाल 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें