Anant Ambani gifted watches worth 1 crore 67 lakhs to his friends | Anant and Radhika Wedding News and Updates

Anant and Radhika Wedding: ये दोस्ती है ज़रा महंगी.. अनंत अम्बानी ने इस 25 दोस्तों को गिफ्ट किया 1 करोड़ 67 लाख कीमत की हाथ घड़ी..

एक घड़ी की कीमत करीब 1.67 करोड़ रुपए बताई जा रही है। इस घड़ी को 18 कैरेट गोल्ड से बनाया गया है।

Edited By :   Modified Date:  July 14, 2024 / 07:11 PM IST, Published Date : July 14, 2024/7:11 pm IST

Anant Ambani gifted watches worth 1 crore 67 lakhs to his friends : मुंबई : अनंत अम्बानी और राधिका मर्चेंट की शादी देश की सबसे बड़ी और महंगी शादियों में शुमार ही चुकी हैं। कई दिनों से जारी इस शादी में एक तरफ जहां अरबों रुपये खर्च हुए तो मेहमानो की लिस्ट भी बेहद लम्बी रही। सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड के मशहूर सितारें इस शादी में पहुंचे और खूब सुर्खिया बटोरी। किम कार्दशियन से लेकर जॉन सीना और जस्टिन बीबर ने भी समारोह में चार चांद लगाया। इसी तरह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर अखिलेश यादव और तमाम बड़े नेता भी अम्बानी की इस शादी में नजर आएं। बात बॉलीवुड की करें तो शायद ही कोई सितारा छूटा हो जो यहां नजर न आया हों। बहरहाल हम बात कर रहे हैं दूल्हे अनंत अम्बानी के दरियादिली की जिसके बारें में जानकार एकबारगी आप भी हैरान रह जायेंगे।

Anant and Radhika Wedding News and Updates

Aishwarya-Abhishek Bachchan Relation: क्या ऐश्वर्या-अभिषेक के बीच जारी हैं मनमुटाव? पहले नजर नहीं आये साथ और फिर सामने आई ये तस्वीर..

Anant Ambani gifted watches worth 1 crore 67 lakhs to his friends: दरअसल मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी के दिन अपने 25 करीबी दोस्तों को करोड़ों की लग्जरी वॉच गिफ्ट की है। ग्रूम स्क्वॉड में शाहरुख खान, सलमान खान, रणवीर सिंह, वीर पहाड़िया, मिजान जाफरी और शिखर पहाड़िया समेत 25 करीबी दोस्त रहे, जिन्हें लग्जरी घड़ी तोहफे में मिली है। एक घड़ी की कीमत करीब 1.67 करोड़ रुपए बताई जा रही है। इस घड़ी को 18 कैरेट गोल्ड से बनाया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by THEINDIANHOROLOGY (@theindianhorology)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers