American Adult Star Sexy Video: अमेरिकी एडल्ट स्टार ने शेयर किया बाथरूम वीडियो, हॉट अंदाज देख फिदा हुए फैंस |American Adult Star Sexy Video

American Adult Star Sexy Video: अमेरिकी एडल्ट स्टार ने शेयर किया बाथरूम वीडियो, हॉट अंदाज देख फिदा हुए फैंस

American Adult Star Sexy Video: अमेरिकी एडल्ट स्टार ने शेयर किया बाथरूम वीडियो, हॉट अंदाज देख फिदा हुए फैंस

Edited By :   Modified Date:  June 22, 2024 / 09:09 PM IST, Published Date : June 22, 2024/9:09 pm IST

American Adult Star Sexy Video: अमरीका की जानीमानी पोर्न स्टार मिया मल्कोवा ने पोर्न इंडस्ट्री में अपने वीडियोज से तहलका मचा दिया है। मिया मल्कोवा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। हाल ही में मिया (Porn Stars Mia Malkova) ने हॉट वीडियो शेयर किया है।

Read More: Monalisa Latest Photoshoot: मस्ती भरे मूड में नजर आई भोजपुरी क्वीन मोनालिसा 

गौरतलब है कि एडल्ट वर्ल्ड के साथ ही मिया बॉलीवुड में भी कदम रख चुकी हैं। मिया राम गोपाल वर्मा की फिल्म ‘गोड सेक्स एंड ट्रुथ’ में भी नजर आ चुकी हैं। मिया मालकोवा की बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री हुई फिल्म थी क्लाइमेक्स। खुद राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल से ये खुशखबरी फैंस को दी थी।

Read More: Nehal Vadoliya Latest Sexy Video: उल्लू एप की हसीना ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, इंस्टाग्राम पर लाइव में फैंस को दिखाई सेक्सी अदाएं

American Adult Star Sexy Video: राम गोपाल ने कहा था मिया बेहद प्रोफेशनल हैं और काम के प्रति बेहद डेडिकेटेड इसीलिए वो मेरी फिल्म क्लाइमेक्स के प्रति जस्टिस कर पाईं। जहां मिया पोर्न इंडस्ट्री में हमेशा छाई रहती हैं वहीं बॉलीवुड में वो कब आईं और कब गईं किसी को पता भी नहीं चला। मिया मालकोवा पोर्न इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं और उन्हें लोग खूब पसंद करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mia Malkova (@miamalkova)

 
Flowers