Alia Bhatt loves to have sex in this position

आलिया भट्ट को इस पोजिशन में सेक्स करना है बेहद पसंद, इंटरव्यू में खुद किया खुलासा, शादी के बाद जमकर हो रही चर्चा

आलिया भट्ट को इस पोजिशन में सेक्स करना है बेहद पसंद, इंटरव्यू में खुद किया खुलासा,! Alia Bhatt loves to have sex in this position

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 11:25 AM IST, Published Date : December 4, 2022/11:25 am IST

मुंबई: Alia Bhatt have sex आलिया-भट्ट और रणबीर कपूर ने कल यानि 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध गए। दोनों ने लंबे समय तक डेट करने के बाद शादी की है। आलिया-रणबीर की शादी में बॉलीवुड सहित देशभर की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं। लेकिन शादी के बाद अचानक से आलिया भट्ट का एक इंटरव्यू चर्चा में आ गया है। दरअसल इस इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई अहम राज का खुलासा किया था। यहां तक आलिया ने अपना फेवरेट सेक्स पोजिसन के बारे में भी इस दौरान खुलासा किया था।

Read More: अब स्वामी आत्मानंद स्कूलों की प्रत्येक कक्षा में मिलेगा 50 छात्रों को प्रवेश, संचालक लोक शिक्षण संचालनालय ने जारी किया आदेश

Alia Bhatt have sex आलिया भट्ट बॉलीवुड की क्यूट, यंग और टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उन्होंन अपने करियर में अब तक ज्यादा से ज्यादा ब्लॉकबस्टर फिल्में दी है। इंडस्ट्री में नेपोटिज्म और फेवरेटिज्म की बहस के बीच एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग के दम पर खुद को खड़ा किया है, हालांकि भट्ट फैमिली का टैग आलिया के ऊपर लगा हुआ है, लेकिन ‘राजी’ और अब ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ जैसी फिल्मों में दमदार परफॉर्मेंस के बाद एक्ट्रेस ने इन आरोपों को गलत साबित कर दिया।

Read More: भारत में जून में आएगी कोरोना की चौथी लहर! 10 गुना तेजी से फैलेगा संक्रमण, IIT ने किया था दावा

आलिया का वोग मैगजीन (Vogue) को दिया गया इंटरव्यू अचानक से फिर से सुर्खियों में आ गया। इंटरव्यू के एक राउंड में आलिया भट्ट से उनकी फेवरेट सेक्स पोजीशन के बारे में पूछा गया था, जिसका उन्होंने बिना हिचकते हुए बहुत ही बेबाकी के साथ जवाब दिया। एक्ट्रेस ने खुलासा करते हुए बताया था कि उनको ‘क्लासिक मिशनरी’ सेक्स पोजीशन पसंद है। साथ ही कहा था कि मैं एक सिंपल पर्सन हूं। इसी इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने खुलासा किया था कि वह कम उम्र के लड़कों के बजाए ज्यादा उम्र के पुरुषों के साथ डेटिंग करना पसंद करती है। साथ ही कहा था कि वह अपने विचारों पर टिकी हुई हैं।

Read More: चरणदास महंत के राज्यसभा में जाने की इच्छा पर CM भूपेश ने कही बड़ी बात, पढ़ें