Akshay Kumar donated 1 crore 21 lakhs to Haji Ali Dargah

Akshay Kumar in Haji Ali Dargah : हाजी अली दरगाह में अक्षय कुमार की ‘दुआ’, चादर चढ़ाकर कर दिए इतने करोड़ रुपए दान

Akshay Kumar in Haji Ali Dargah : अक्षय कुमार ने हाजी अली दरगाह के लिए करीब 1 करोड़ 21 लाख रुपए दान में दिए हैं।

Edited By :   Modified Date:  August 8, 2024 / 07:00 PM IST, Published Date : August 8, 2024/7:00 pm IST

Akshay Kumar in Haji Ali Dargah : नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘खेल खेल में’ के प्रमोशन में लगे हुए हैं। ये एक्टर की इस साल की तीसरी फिल्म हो, जिसका सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं अक्षय कुमार एक अच्छे एक्टर होने के साथ-साथ अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं। अक्षय कुमार लोगों की मदद करने से कभी नहीं चूकते हैं। यहां तक ही अक्षय कुमार सभी धर्मों का सम्मान भी करते हैं। इस बीच, हाल ही में अक्षय कुमार ने मुंबई में हाजी अली दरगाह का दौरा किया है, जहां हाजी अली दरगाह ट्रस्ट और माहिम दरगाह ट्रस्ट के प्रबंध ट्रस्टी श्री सुहैल खंडवानी ने अपनी टीम के साथ एक्टर का गर्मजोशी से स्वागत किया।

read more : Bageshwar Dham Me Elvish Yadav Ki Arji : बागेश्वर धाम में एल्विश यादव की अर्जी..! धीरेंद्र शास्त्री ने पर्चा खोलकर कर दिया हैरान, इतनी पर्सनल बातें लिखी कि.. 

दरगाह पर दुआ मांगते हुए अक्षय कुमार की कई तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। इतना ही नहीं अक्की ने दरगाह जाकर एक और नेक काम किया है, जिसकी इस वक्त हर तरफ चर्चा हो रही है। दरअसल, एक्टर ने दरगाह के एक हिस्से के पुनर्निमाण की जिम्मेदारी ली है और इसके लिए एक्टर ने करोड़ों की धनराशि दान में दी है। हाजी अली दरगाह ट्रस्ट के मुताबिक अक्षय कुमार ने हाजी अली दरगाह के लिए करीब 1 करोड़ 21 लाख रुपए दान में दिए हैं। अब अक्षय के इस दरियादिली की लोग खूब सराहना कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AK Army (@itsakarmy)

8 अगस्त, गुरुवार को ट्रस्ट के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से भी खुलासा किया गया, ‘अक्षय के माता-पिता स्वर्गीय अरुणा भाटिया और स्वर्गीय हरिओम भाटिया की दिवंगत आत्माओं के लिए दुआएं की गईं। हमारे देश की समृद्धि, शांति, सद्भाव और भाईचारे के लिए भी दुआएं की गईं।’

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers