Jhanvi Kapoor Admitted in Hospital | Jhanvi Kapoor Health Update

Jhanvi Kapoor Admitted in Hospital : अचानक अस्पताल में भर्ती हुईं एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर, पिछले कुछ दिनों से थी हालत खराब, जानें क्या हुआ ऐसा..

Jhanvi Kapoor Admitted in Hospital : आखिर जाह्नवी को अचानक ऐसा क्या हो गया जो उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने की नौबत आ गई।

Edited By :   Modified Date:  July 18, 2024 / 06:33 PM IST, Published Date : July 18, 2024/6:33 pm IST

नई दिल्ली। Jhanvi Kapoor Admitted in Hospital : बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को लेकर एक चौंकाने वाली खबर आई है। अभिनेत्री को लेकर खबर है कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पिछले कुछ दिनों से जाह्नवी कपूर लगातार अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में एंजॉय करती नजर आई थीं। इस दौरान वह बिलकुल ठीक लग रही थीं। ऐसे में अचानक उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबर ने फैंस को भी चिंता में डाल दिया है। हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिर जाह्नवी को अचानक ऐसा क्या हो गया जो उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने की नौबत आ गई।

read more : Budhni and Vijaypur by-election: बुधनी और विजयपुर उपचुनाव के लिए प्रभारी और सह प्रभारी घोषित, इन्हें दी गई जिम्मेदारी 

फूड पॉइजनिंग का शिकार हुई एक्ट्रेस

Jhanvi Kapoor Admitted in Hospital : एक्ट्रेस को फूड पॉइजनिंग की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक्ट्रेस की पिछले कुछ दिनों से ही हालत ठीक नहीं चल रही थी। सेहत में सुधार ना होता देख फैमिली को चिंता हुई तो तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जानकारी अनुसार, वो पिछले कई दिनों से बहुत कमजोर महसूस कर रही थीं। जिसके बाद आज (गुरुवार) को उनकी हालत बिगड़ने के बाद उनके परिवार ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने का फैसला किया। बताया जा रहा है कि उनकी हालत अब स्टेबल है और एक-दो दिन में उन्हें छुट्टी दे दी जाएगी।

 

जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म

जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘उलझ’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म 2 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज होगी। जाह्नवी इन दिनों अपने फिल्म का खूब प्रमोशन भी कर रही हैं। सुधांशु सरिया के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में जाह्नवी कपूर के साथ एक्टर गुलशन देवैया लीड रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा रोशन मैथ्यू और आदिल हुसैन भी फिल्म का हिस्सा होंगे. बॉक्स ऑफिस पर ‘उलझ’ विक्रांत मैसी की फिल्म द साबरमती रिपोर्ट से टकराएगी।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp