Actress Aabha Paul New Sexy video

एक्ट्रेस Aabha Paul ने शेयर किया सेक्सी वीडियो, देखकर ताजा हो जाएंगी पुरानी यादें

Actress Aabha Paul New Sexy video : यूं तो एक्ट्रेस वेस्टर्न लुक में अपने किलर पोज से फैंस को सरप्राइज कर देती हैं लेकिन इस बार इंडियन लुक में उन्होंने तस्वीरें शेयर करते हुए फैंस का दिल खुश कर दिया है।

Edited By :   Modified Date:  October 13, 2024 / 02:34 PM IST, Published Date : October 13, 2024/2:30 pm IST

Aabha Paul New Sexy video: ओटीटी प्लेटफॉर्म में बोल्ड वेब सीरीज का जाना माना चेहरा आभा पॉल को तो आप जानते ही होंगे। ‘मस्तराम’ और ‘गंदी बात’ समेत कई एडल्ट वेब सीरीज में अपनी बोल्डनेस का तड़का लगाने वाली आभा पॉल अपनी हॉट फोटोज और सेक्सी वीडियोज लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं।

उनके हुस्न का जलवा देखने के लिए उनके फैंस भी काफी बेकरार रहते हैं। जाहिर है कि एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी बोल्ड तस्वीरों और सेक्सी वीडियो से भरा पड़ा है। अगर एक बार आप उनके इंस्टा पर जाएंगे तो उनकी तस्वीरों से नजरें हटाना आपके लिए भी मुश्किल हो जाएगा।

एक बार फिर आभा पॉल अपनी बोल्ड फोटोज का एक सेक्सी वीडियो बनाकर शेयर किया है। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aabha Paul (@aabhapaulofficial)

Aabha Paul New Sexy video वेब सीरीज में काम कर बटोरी पॉपुलैरिटी

आपको बता दें कि आभा पॉल साउथ फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा हैं। उन्हें अब तक कई फिल्मों में देखा जा चुका है। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी की रहने वालीं आभा पॉल को अधिक पहचान ओटीटी प्लेटफॉर्म से मिली है। उन्होंने ऑल्ट बालाजी की कई वेब सीरीज में काम कर पॉपुलैरिटी बटोरी है।

आभा को ‘मस्तराम’, ‘गंदी बात’, ‘नमकीन 2’ और ‘कामासूत्र 3डी’ जैसी कई फिल्मों और सीरीज में देखा जा चुका है। इंस्टाग्राम पर उनके 1.5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जो उनकी एक झलक के लिए दीवाने रहते हैं। वहीं आभा पॉल भी अपनी हॉट फोटोज फैंस के साथ शेयर करना नहीं भूलती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aabha Paul (@aabhapaulofficial)

Aabha Paul hot Sexy video सिजलिंग लुक से ढाती हैं कहर

बता दें कि एक्ट्रेस आभा पॉल अपने सिजलिंग लुक से अक्सर कहर ढाती हैं। यूं तो एक्ट्रेस वेस्टर्न लुक में अपने किलर पोज से फैंस को सरप्राइज कर देती हैं लेकिन इस बार इंडियन लुक में उन्होंने तस्वीरें शेयर करते हुए फैंस का दिल खुश कर दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aabha Paul (@aabhapaulofficial)

read more: Bhojpuri desi girl sexy video: ‘मजा आता है ना मेरी ये चीज देख के’, भोजपुरी देसी गर्ल ने शेयर किया सेक्सी वीडियो 

read more:  Model having sex on dad’s grave: फेमस मॉडल ने पिता की कब्र पर किया सेक्स, पोर्टल पर अपने ब्रेस्ट दिखाकर किया था बवाल

read more:  बेड पर लड़के के साथ ये क्या कर रही तारक मेहता की ‘सोनू’? बार-बार वीडियो देख रहे लोग