Diwali Smartphone Offers

Diwali Smartphone Offers: दिवाली धमाका… 15 हजार से भी कम में मिल रहा Vivo का ये धांसू स्मार्टफोन, आज ही उठा लें लाभ

Diwali Smartphone Offers: दिवाली धमाका... 15 हजार से भी कम में मिल रहा Vivo का ये धांसू स्मार्टफोन, आज ही उठा लें लाभ

Edited By :   Modified Date:  November 9, 2023 / 10:06 AM IST, Published Date : November 9, 2023/10:06 am IST

Diwali Smartphone Offers: देश के सबसे बड़े त्योहार दिवाली को केवल कुछ ही दिन रह गए हैं। दिवाली पर लोग अक्सर कुछ नया खरीदने का सोचते हैं। ऐसे में अगर आप भी इस दिवाली कुछ  खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए स्मार्टफोन भी एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। दिवाली के समय ई-कॉमर्स साइट पर कई ऐसे ऑफर मिलते है, जिसका लाभ उठा कर आप कम दाम में महंगे स्मार्टफोन उठा सकते हैं।

Read more: Stomach Cleansing: पेट साफ करने के लिए हर सुबह अपनाएं ये नेचुरल उपाय 

Vivo Y27s

हैंडसेट निर्माता कंपनी Vivo ने ग्राहकों के लिए एक नया बजट स्मार्टफोन Vivo Y27s को लॉन्च कर दिया है। इस लेटेस्ट वीवो मोबाइल फोन को ऑक्टा-कोर क्वालकॉम चिपसेट और फास्ट चार्ज सपोर्ट जैसी खूबियों के साथ उतारा गया है। डस्ट और स्पलैश रेसिस्टेंस के लिए इस डिवाइस को आईपी54 रेटिंग मिली है। Vivo Y27s के दो कलर ऑप्शन्स उतारे गए हैं, Burgundy Black और Garden Green. आइए अब आप लोगों को इस हैंडसेट में दी गई सभी खूबियों और इस डिवाइस की कीमत के बारे में जानकारी देते हैं।

Vivo Y27s के फीचर्स

Vivo स्मार्टफोन में 6.64 इंच की फुल-एचडी प्लस(2388 x 1080 पिक्सल) एलसीडी पैनल दिया गया है। साथ ही 2.5 डी ग्लास और डायनामिक डिजाइन मिलेगा। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए इस डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 8 जीबी LPDDR4X रैम है जिसे वर्चुअल रैम की मदद से 16 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

फोन में 256 जीबी तक यूएफएस 2.2 स्टोरेज है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1 टीबी तक बढ़ाना संभव है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो वीवो वाई27एस स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 पर आधारित फनटच ओएस 13 पर काम करता है।

कैमरा सेटअप की बात करें तो फोन के पिछले हिस्से में दो रियर कैमरे हैं, 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर के साथ 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी कैमरा सेंसर है। वहीं, फोन के फ्रंट में सेल्फी लवर्स के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है।

Read more:  दिवाली के दिन इन राशियों की चमकेगी किस्मत, करियर में तरक्की के साथ कमाएंगे खूब सारा धन 

44 वॉट वायर्ड फास्ट चार्ज सपोर्ट के साथ 5000 एमएएच की बैटरी फोन में जान फूंकने के लिए दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए इस डिवाइस में ओटीजी, वाई-फाई, डुअल 4जी नैनो सिम, ब्लूटूथ वर्जन 5, एनएफसी (चुनिंदा क्षेत्रों में) और जीपीएस जैसी खासियतें मिलेंगी। सिक्योरिटी के लिए फोन के साइड में दिए पावर बटन में फिंगरप्रिंट सेंसर को इंटीग्रेट किया गया है।

Vivo Y27s की कीमत (Vivo Y27s Price)

इस वीवो स्मार्टफोन के दो वेरिएंट्स हैं, 8 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम/256 जीबी स्टोरेज। इन मॉडल्स की कीमतें क्रमश: IDR 2,399,000 (लगभग 12,800 रुपये) और IDR 2,799,000 (लगभग 14,900 रुपये) है।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें