BSNL Recharge Plan

BSNL Recharge Plan: 30 दिन से ज्यादा चलेगा BSNL का ये सबसे सस्ता प्लान, 110 रुपए से भी कम के रिचार्ज में मिलेंगे 3GB हाई-स्पीड डेटा के साथ ये फायदे

BSNL Recharge Plan: 30 दिन से ज्यादा चलेगा BSNL का ये सबसे सस्ता प्लान, 110 रुपए से भी कम के रिचार्ज में मिलेंगे 3GB हाई-स्पीड डेट

Edited By :   Modified Date:  July 25, 2024 / 05:25 PM IST, Published Date : July 25, 2024/9:58 am IST

नई दिल्ली: BSNL Recharge Plan हाल ही में देश के टेलीकॉम कंपनियों ने अपने रिचार्ज प्लान की कीमतों में बढ़ोतरी की है। जिससे यूजर्स को बड़ा झटका लगा है। जिसके बाद सभी यूजर्स अब बीएसएनएल पर स्विच करना शुरू कर दिया है। अगर आप भी बीएसएनएल यूजर्स है तो ये खबर आपके लिए है। दरअसल, बीएसएनएल के पास एक ऐसा प्लान है जो 30 दिनों से ज्यादा वैलिडिटी देता है। आइए जानते हैं इस प्लान के क्या है फायदे।

Read More: 7 दिन में मालामाल हो जाएंगे ये 3 राशि के लोग, शुक्र की चाल से मिलेगा पैसा ही पैसा, हर काम में कामयाबी

107 रुपए का रिचार्ज प्लान

BSNL Recharge Plan दरअसल, बीएसएनएल के पास 107 रुपए का रिचार्ज प्लान मौजूद है। जो 35 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस प्लान में कंपनी आपको 3 जीबी हाई-स्पीड डेटा ऑफर कर रही है। इसके अलावा लोकल और एसटीडी कॉलिंग के लिए 200 फ्री मिनट भी दिए जाएंगे। इतना ही नहीं, बीएसएनएल यूजर्स को 35 दिनों तक बीएसएनएल ट्यून का भी लाभ मिलेगा।

Read More: MP News : भोजशाला पर हिंदू-मुस्लिम के बाद अब जैन समाज का दावा, सुप्रीम कोर्ट में याचिका लगाकर की ये मांग 

JIO का 189 रुपये वाला प्लान

JIO का सबसे सस्ता डेटा और कॉलिंग प्लान 189 रुपये का है। आपको बता दें 28 दिनों की वैलिडिटी वाले इस प्लान में जियो यूजर्स को 2 जीबी हाई स्पीड डेटा का लाभ दिया जा रहा है।

Read More: Women’s Asia Cup 2024: वुमेंस एशिया कप 2024 के फाइनल में भारत और पाकिस्तान के बीच होगी जबरदस्त टक्कर, इस दिन दिखेगा रोमांच… 

Aritel का 199 रुपये का प्लान

डेटा और कॉलिंग वाला Airtel का सबसे सस्ता प्लान 199 रुपये का है, इस प्लान के साथ आपको 2 जीबी हाई स्पीड डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 28 दिन की वैलिडिटी भी मिलती है।

Vi 179 योजना ऑप्शन

वोडाफोन आइडिया का कॉलिंग और डेटा वाला सबसे सस्ता प्लान 179 रुपये का है। आपको बता दें इस प्लान के साथ Vi यूजर्स को 1 जीबी हाई स्पीड डेटा और अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग मिलती है।

कुल मिलाकर तीन बड़ी टेलीकॉम कंपनियों रिलायंस Jio, Vi,और Airtel के पास ऐसा कोई सस्ता प्लान नहीं है जो कीमत और वैलिडिटी के मामले में BSNL Recharge Plan के 107 रुपये वाले ऑफर को टक्कर दे सके।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

Iqra hasan Loksabha Speech | सपा सांसद इकरा हसन ने रेल मंत्री से कर दी बड़ी माँग