Zeeshan Baba Siddiqui Became a candidate from Bandra East seat

Zeeshan Baba Siddiqui: NCP के अजित गुट में शामिल होने के बाद क्या बोले जीशान बाबा सिद्दकी?.. कांग्रेस पर लगाए ये गंभीर आरोप..

Zeeshan Baba Siddiqui Became a candidate from Bandra East seat जीशान सिद्दीकी ने कहा, “कई लोगों ने राजनीतिक रूप से बहुत सारी बातें कीं। उन्होंने राजनीतिक मुद्दे उठाए। मैंने अपने पिता को खो दिया और कई लोगों ने इसका राजनीतिक रूप से गलत इस्तेमाल किया।

Edited By :   Modified Date:  October 25, 2024 / 05:49 PM IST, Published Date : October 25, 2024/5:49 pm IST

Zeeshan Baba Siddiqui Became a candidate from Bandra East seat: मुंबई। पूर्व मंत्री और दिवंगत नेता बाबा सिद्दकी के बेटे ने आज पाला बदलते हुए एनसीपी के अजित गुट का दामन थाम लिया। इससे पहले वह कांग्रेस के सदस्य थे। उन्होंने कांग्रेस से बांद्रा ईस्ट से टिकट मांगा था लेकिन एमवीए के टिकट बंटवारे के बाद यह सीट यूबीटी के खाते में चली गई और उन्होंने इस सीट पर अपने उम्मीदव्वार के नाम का आइला भी कर दिया। इस बात से खफा जीशान सिद्दकी ने एनसीपी का दामन थाम लिया। इसके साथ ही अजित पवार की पार्टी ने उनके उम्मीदवारी की भी घोषणा कर दी।

The Sabarmati Report Teaser: रिलीज हुआ ‘द साबरमती रिपोर्ट’ का दमदार टीजर, 15 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म 

जताया एनसीपी का आभार

Zeeshan Baba Siddiqui Became a candidate from Bandra East seat: खुद के उम्मीदवारी के ऐलान के बाद जीशान सिद्दीकी ने कहा, “कई लोगों ने राजनीतिक रूप से बहुत सारी बातें कीं। उन्होंने राजनीतिक मुद्दे उठाए। मैंने अपने पिता को खो दिया और कई लोगों ने इसका राजनीतिक रूप से गलत इस्तेमाल किया। मैं कांग्रेस के बारे में कुछ भी नहीं कहना चाहूंगा क्योंकि वे हमेशा शिवसेना (यूबीटी) के दबाव में आते हैं। मैंने कांग्रेस में कई साल बिताए हैं। मुझे निराशा है कि कांग्रेस ने हमेशा मुझे महत्व नहीं दिया, लेकिन जब उन्हें पता चला कि शिवसेना (यूबीटी) सही नहीं है, तो मुझे लगता है कि कांग्रेस कार्यकर्ता खुश रहेंगे। एनसीपी ने मुझ पर भरोसा जताया है और मैं इसके लिए उन्हें धन्यवाद देता हूं। मैं हमेशा उनके साथ रहूंगा जिन्होंने इस कठिन समय में मेरा साथ दिया।”

रायपुर दक्षिण विस उपचुनाव में नया मोड़! अंतिम समय में नामांकन दाखिल करने पहुंचे कांग्रेस नेता कन्हैया अग्रवाल

कांग्रेस पर धोखे का आरोप

Zeeshan Baba Siddiqui Became a candidate from Bandra East seat: जीशान ने कहा, “महाविकास अघाड़ी ने अपने उम्मीदवारों की घोषणा की और कांग्रेस की सीटिंग सीट शिवसेना (यूबीटी) को दे दी गई। यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। कांग्रेस नेता और महा विकास अघाड़ी नेता पिछले कुछ समय से मेरे संपर्क में थे। लेकिन उनका इरादा धोखा देने का था। उस कठिन समय में अजित पवार, प्रफुल्ल पटेल, सुनील तटकरे और एनसीपी ने मुझ पर भरोसा किया।”

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो