Youtuber couple dead body found

Youtuber couple dead body found: पति-पत्नी बनाते थे YouTube पर वीडियो.. घर पर मिली दोनों की लाश.. पति फंदे पर तो पत्नी..

Youtuber couple dead body found मृत दंपति की पहचान सेल्वराज (45) और उनकी पत्नी प्रिया (40) के रूप में हुई है। दोनों मिलकर 'सेलु फैमिली' नाम से एक यूट्यूब चैनल चलाते थे।

Edited By :   Modified Date:  October 27, 2024 / 06:09 PM IST, Published Date : October 27, 2024/6:09 pm IST

Youtuber couple dead body found in kerala: तिरुअनंतपुरम: यूट्यूब चैनल वीडियो वाले एक कपल की लाश मिलने से सनसनी फ़ैल गई है। दोनों पति-पत्नी थे। दोनों का शव रविवार को केरल के परसाला शहर में उनके घर पर पाया गया। पुलिस को संदेह है कि यह आत्महत्या का मामला है। यह घटना तब प्रकाश में आई जब उनके पड़ोसियों को उनके गायब होने का शक हुआ। उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी थी। परसाला पुलिस के अनुसार, सेल्वराज (45) को फांसी पर लटका हुआ पाया गया, जबकि उनकी पत्नी, 40 वर्षीय प्रिया का शव बिस्तर पर पड़ा था। शुरुआती जांच के अनुसार, मौतें दो दिन पहले हुई होंगी।

Inauguration Of SIMS Hospital : चिकित्सा के क्षेत्र में छत्तीसगढ़ को मिलेगी बड़ी सौगात, धनतेरस के दिन पीएम मोदी करेंगे 100 बिस्तर वाले अस्पताल का वर्चुअल शिलान्यास 

पुलिस की जाँच जारी

Youtuber couple dead body found in kerala: मृत दंपति की पहचान सेल्वराज (45) और उनकी पत्नी प्रिया (40) के रूप में हुई है। दोनों मिलकर ‘सेलु फैमिली’ नाम से एक यूट्यूब चैनल चलाते थे। उनके चैनल पर लगभग 18,000 सब्सक्राइबर हैं। उन्होंने 1,400 से अधिक वीडियो पोस्ट किए थे। कपल ने अपना आखिरी वीडियो शुक्रवार रात को पोस्ट किया था।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो