NRI Female Foctor Raped

NRI Female Doctor Raped : योग गुरू ने पूर्व जन्मों का बताया संबंध, दिव्य प्रेम के बहाने NRI महिला डॉक्टर के साथ कई बार किया बलात्कार

NRI Female Doctor Raped : योग गुरू ने पूर्व जन्मों का बताया संबंध, दिव्य प्रेम के बहाने NRI महिला डॉक्टर के साथ कई बार किया बलात्कार

Edited By :   Modified Date:  September 4, 2024 / 10:40 PM IST, Published Date : September 4, 2024/8:21 pm IST

बेंगलुरू : NRI Female Doctor Raped बेंगुलरू के एक प्रसिद्ध योग गुरू पर अमेरिका के कैलिफोर्निया की रहने वाली महिला डॉक्टर ने योग सिखाने के बहाने उसके साथ कई बार रेप करने का आरोप लगाया है। वहीं एनआरआई डॉक्टर की शिकायत पर पुलिस ने आश्रम चलाने वाले योग गुरू को गिरफ्तार कर लिया है।

NRI Female Doctor Raped जानकारी के मुताबिक आरोपी चिकमंगलूर में आश्रम चलाता है। आरोपी पर महिला डॉक्टर के साथ आध्यात्मिक संबंध बनाने के बहाने रेप करने का आरोप है। आरोपी ने महिला को इस बात का यकीन दिलाया कि उनके पिछले जन्म से आध्यात्मिक संबंध हैं। चिकमंगलूर पुलिस अधिकारी सचिन कुमार ने बताया कि पीड़िता 42 वर्षीय महिला डॉक्टर की आरोपी से पहली बार मुलाकात साल 2000 में किसी दोस्त के जरिए हुई थी। 53 वर्षीय योग गुरु प्रदीप उल्लाल “केवला फाउंडेशन” का प्रमुख है।

Read More : Maulana Tauqeer Raza: “हमें अपने मस्जिदों और दरगाहों को बचाना है, RSS, VHP और बजरंग दल आतंकी संगठन, पाबंदी लगाई जानी चाहिए”

अमेरिका की महिला डॉक्टर ने पुलिस को बताया कि सोशल मीडिया के ज़रिए वह आरोपी के संपर्क में आई और ऑनलाइन योग कक्षाएं लेने लगी। मूल रूप से पंजाब की रहने वाली और अब कैलिफ़ोर्निया निवासी पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसे उल्लाल की आध्यात्मिक शिक्षाओं में बहकाया गया और बाद में 2021 और 2022 के बीच कई बार उसके साथ रेप किया। डॉक्टर की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी प्रदीप के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया और मामले की जांच शुरू की।

महिला डॉक्टर किसी दोस्त के जरिए उल्लाल के संपर्क में आई

NRI Female Doctor Raped  महिला डॉक्टर के अनुसार, महिला पहली बार 2020 में किसी दोस्त के जरिए उल्लाल के संपर्क में आई थी। ऑनलाइन योग क्लासेस के बाद वह मल्लेनहल्ली में उसके केंद्र पर आने लगी। 1 नवंबर 2021 को पहली यात्रा के दौरान, वह 21 दिनों तक वहीं रही। महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि इसी बीच योग गुरु ने कथित तौर पर उसे बहकाना शुरू कर दिया, उसे यकीन दिलाया कि पिछले जन्म से उनके बीच गहरा आध्यात्मिक संबंध है।

Read More : सुहागरात से पहले फीलिंग कंट्रोल नहीं कर पाया दूल्ह, सबके सामने ही कर दिया ये कांड, देखें वीडियो

आरोपी योग गुरू दिव्य प्रेम के बहाने करता था बलात्कार

पीड़िता ने आरोप लगाया कि योग गुरू प्रदीप ने ऊर्जा और दिव्य प्रेम साझा करने के बहाने उसके साथ यौन क्रियाएं करने के लिए मजबूर किया। महिला के अनुसार प्रदीप दावा करता था कि ये उसकी आध्यात्मिक प्रगति के लिए बहुत जरूरी है। इस दौरान प्रदीप ने उसके साथ दो-तीन बार और बलात्कार किया। इसके बाद वह कैलिफोर्निया वापस लौट आई और फरवरी 2022 में फिर उसे मल्लेनहल्ली बुलाया, जहां वह 10 दिनों तक रही। इस दौरान उसने आरोप लगाया कि उल्लाल ने उसके साथ कई बार बलात्कार किया।

पीड़िता ने किए कई अहम खुलासे

पीड़िता ने इस बात का भी खुलासा किया कि वह आरोपी योग गुरू के इन कुकृत्यों की वजह से वो गर्भवती हो गई। जिसका दुर्भाग्य से गर्भपात हो गया। महिला डॉक्टर ने यह भी आरोप लगाया कि शारीरिक और भावनात्मक शोषण के साथ उसका आर्थिक शोषण भी किया गया है। उसने आरोपी को लगभग 20 लाख रूपए के उपहार दिए हैं। जिसमें एक म्यूजिक सिस्टम, कश्मीरी कालीन, दो लैपटॉप और कई अन्य सामान शामिल हैं। उसने कहा कि प्रदीप उल्लाल ने खुद को आध्यात्मिक मार्गदर्शक और योग प्रशिक्षक के रूप में प्रस्तुत करके कई लोगों को भी धोखा दिया है।

Read More : Indian Desi Bhabhi Sexy Video : Indian Desi Bhabhi ने डीपनेक ब्लाउज में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, वीडियो देख मदहोश हो रहे नौजवान

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp