Woman Gives Birth to Child On KSRTC bus

Woman Gives Birth to Child On Bus: महिला ने यात्रियों से भरी बस में दिया बच्चे को जन्म, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Woman Gives Birth to Child On Bus: केरल के कोच्चि में एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने बस में बच्चे को जन्म दिया है।

Edited By :   Modified Date:  May 31, 2024 / 10:32 AM IST, Published Date : May 31, 2024/10:32 am IST

केरल: Woman Gives Birth to Child On Bus: केरल के कोच्चि में एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने बस में बच्चे को जन्म दिया है। कोच्चि में रहने वाले लिजेश की पत्नी सेरेना 9 महीने की गर्भवती थीं और अंगमाली से थोटिलपलम जाने के लिए केरल राज्य परिवहन बस में सवार हुई थीं। यात्रा के दौरान सेरेना को अचानक से प्रसव पीड़ा हुई और वो बस में ही दर्द चिखने चिल्लाने लगीं। महिला को दर्द से कराहता देख बस चालक और कंडक्टर ने तुरंत पारिमांगलम पुलिस विभाग को सूचित किया और बस को थ्रिसूर के अंबाला क्षेत्र में स्थित अस्पताल की तरफ मोड़ दिया।

यह भी पढ़ें :

डॉक्टर ने बस में ही करवाई डिलवरी

Woman Gives Birth to Child On Bus:  अस्पताल के गेट पर मेडिकल टीम ने बस को अस्पताल के परिसर में आते देख उठकर देखा तो एक व्यक्ति बस से उतरा और डॉक्टरों को सूचित किया कि गर्भवती महिला को प्रसव पीड़ा हो रही है। मेडिकल स्टाफ तुरंत घटनास्थल पर पहुंचा और पाया कि महिला का प्लेसेंटा बस में ही टूट गया था और बच्चा पैदा होने वाला है। इसके बाद, बस के यात्रियों को बिना किसी देरी के उतारा गया और बस के अंदर ही प्रसव कराया गया। सेरेना ने एक स्वस्थ बच्ची को जन्म दिया। बच्ची को तुरंत नर्स अस्पताल ले गई। इसके बाद, मां को भी मेडिकल कर्मियों द्वारा प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया।

पारिमांगलम पुलिस ने सेरेना के पति को फोन करके इस मामले की जानकारी दी, जिसके बाद वह भी तुरंत अस्पताल पहुंचे। अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज में बस के अंदर प्रसव का पूरा दृश्य कैद हो गया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। सेरेना और उनकी बच्ची का अस्पताल में इलाज चल रहा है। बस चालक, कंडक्टर और मेडिकल स्टाफ की तारीफ़ हो रही है।

इस बार देश में किसकी बनेगी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में…

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp