Who is Lady Don Anu Dhankar?

Who is Lady Don Anu Dhankar? : कौन है लेडी डॉन अनु धनखड़? दिल्ली पुलिस ने नेपाल से किया गिरफ्तार, बर्गर किंग हत्याकांड की है मास्टरमाइंड

Who is Lady Don Anu Dhankar? : दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने राजौरी दिल्ली के बर्गर किंग में हत्या के मामले में बड़ी सफलता हासिल की है।

Edited By :   Modified Date:  October 26, 2024 / 02:38 PM IST, Published Date : October 26, 2024/2:38 pm IST

नई दिल्ली। Who is Lady Don Anu Dhankar?: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने राजौरी दिल्ली के बर्गर किंग में हत्या के मामले में बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने आरोपी हिमांशु भाऊ की गर्लफ्रेंड यानी लेडी डॉन अनु धनखड़ को नेपाल से गिरफ्तार कर लिया है और उसे गिरफ्तार कर दिल्ली लाया गया है। अनु धनखड़ पर आरोप है कि उसने अमन जून नाम के शख्स को हनी ट्रैप में फंसाकर अपने शूटरों से उसकी हत्या करवाई थी। अनु धनखड़ रोहतक की रहने वाली है और घटना को अंजाम देने से पहले वह दिल्ली के मुखर्जी नगर में अपनी पहचान छिपाकर रह रही थी।

read more : Mahakal Bhasma Aarti New Rule : महाकाल आरती में RFID बेंड पहनना होगा अनिवार्य.. जल्द किया जाएगा नियम लागू, जानें इससे क्या होगा फायदा 

Who is Lady Don Anu Dhankar? : दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के मुताबिक, अनु धनखड़ ने ही पश्चिमी दिल्ली के बर्गर किंग रेस्टोरेंट में हनी ट्रैप करके हत्या करवाई थी। जानकारी के मुताबिक, लेडी डॉन अनु अमेरिका में मौजूद कुख्यात गैंगस्टर हिमांशु भाऊ के लिए काम करती है। पुलिस के अनुसार, गैंगस्टर हिमांशु भाऊ को गुजरात की साबरमती जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का विरोधी माना जाता है। दोनों के गैंग एक दूसरे के दुश्मन हैं। बताया जाता है कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर्स को खत्म करने के लिए ही गैंगस्टर हिमांशु भाऊ ने लेडी डॉन अनु धनखड़ को अपने गैंग में शामिल किया था।

लेडी डॉन बनने की क्या है वजह?

जानकारी अनुसार, अनु धनखड़ पढ़ाई में बहुत तेज है और तकनीक का बेहतरीन इस्तेमाल जानती है। कहा यह भी जाता है कि उसे सड़क और गलियों की अच्छी खासी जानकारी है। कुछ इसी तरह की खूबियों की वजह से हिमांशु भाऊ की गैग में उसका कद तेजी से बढ़ा और बर्गर किंग मर्डर केस के बाद वह सुर्खियों में छा गई। पुलिस ने बताया कि अनु धनखड़ साइकोलॉजी में ग्रेजुएट है और स्कूल में भी पढ़ाई में तेज रही है। अनु के खिलाफ कई क्रिमिनल केस दर्ज हैं, जिसमें हरियाणा के एक मशहूर मिठाई की दुकान के मालिक पर कथित जबरन वसूली का केस भी शामिल है।

अमन पर दागी थी गोलियां

18 जून को बर्गर किंग में एक युवक अमन की हत्या की गई थी। उसकी हत्या में शामिल तीन आरोपी बाइक से राजौरी गार्डन के बर्गर किंग आउटलेट पहुंचे और दो फूड जॉइंट के अंदर गए जबकि एक बाहर ही खड़ा रहा। अंदर जाने वाले दोनों ने अमन पर करीब से 20-25 राउंड गोलियां चलाईं, जो अंदर एक महिला के साथ बैठा था। अमन की मौके पर ही मौत हो गई। जब हमलावरों ने गोली चलाई, तब रेस्टोरेंट के अंदर 50 से अधिक लोग और 10 कर्मचारी मौजूद थे।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो