INDIA Live News & Updates 1st July 2024
LIVE NOW

INDIA Live News & Updates 1st July 2024 : राहुल गांधी के भाषण पर CM पुष्कर सिंह धामी का बयान, कहा- ‘संसद में उनका भाषण झूठ का पुलिंदे..

INDIA Live News & Updates 1st July 2024 : राहुल गांधी के भाषण पर CM पुष्कर सिंह धामी का बयान, कहा- 'संसद में उनका भाषण झूठ का पुलिंदे..

Edited By :   Modified Date:  July 1, 2024 / 07:10 PM IST, Published Date : July 1, 2024/8:25 am IST

INDIA Live News & Updates 1st July 2024: नई दिल्ली।  संसद में विपक्ष के नेता राहुल गांधी के भाषण पर उत्तराखंड CM पुष्कर सिंह धामी ने कहा, “राहुल गांधी का बयान दर्शाता है कि वे अपरिपक्व हैं और संसद में उनका भाषण झूठ का पुलिंदे है। जिस तरह से उन्होंने हिंदू समाज को हिंसक बताने की चेष्टा की है उसकी जितनी निंदा की जाए कम है…विपक्ष के नेता के पद की एक गरिमा होती है वे उस गरिमा के विपरीत आचरण कर रहे हैं…”

दो दिन के अवकाश के बाद आज फिर से लोकसभा और राज्यसभा का सत्र शुरू हुआ। केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग, नीट और अग्निपथ जैसे मुद्दों को लेकर विपक्ष ने सरकार को घेरा। इस दौरान दोनों सदनों में जमकर हंगामा हुआ। लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण के लिए धन्यवाद प्रस्ताव पर बोलते हुए नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने कहा कि संविधान पर संगठित हमले हो रहे हैं। तो वहीं राहुल गांधी ने कहा- शिव जी की फोटो देखिए, त्रिशूल जमीन में गढ़ा है। वह अहिंसा की बात करते हैं। आप लोग खुद को दिनभर हिंदू कहते हैं और हिंसा की बात करते हैं। आप लोग (भाजपा सांसदों की ओर इशारा करते हुए) हिंदू है ही नहीं।

 

Madhya pradesh Mansoon Session 2024

INDIA Live News & Updates 1st July 2024: एमपी विधानसभा के इस मॉनसून सत्र के दौरान सदन में पेपर लीक और नर्सिंग घोटाले का मुद्दा भी गूंजेगा। विपक्ष के विधायकों पूरी तरह से सरकार को घेरने की रणनीति बनाई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers