UP News: पार्क में बैठी लड़की के साथ ऐसी हरकत कर रहे थे मनचले, तभी आ पहुंची पुलिस और फिर... ये है पूरा मामला |

UP News: पार्क में बैठी लड़की के साथ ऐसी हरकत कर रहे थे मनचले, तभी आ पहुंची पुलिस और फिर… ये है पूरा मामला

UP News: पार्क में बैठी लड़की के साथ ऐसी हरकत कर रहे थे मनचले, तभी आ पहुंची पुलिस और फिर... ये है पूरा मामला

Edited By :   Modified Date:  October 3, 2024 / 11:03 PM IST, Published Date : October 3, 2024/11:03 pm IST

यूपी। UP News: इस दिनों बदमाशोें के हौसले काफी बुलंद हो गए हैं। पुलिस की तमाम कोशिशों के बाद भी ये मनचले अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला यूपी के लखीमपुर खीरी जिले से सामने आया है जहां पार्क में सहेलियों के साथ बैठी युवती को कुछ बदमाश छेड़छाड़ कर गंदी हरकते करने लगे थे। इस दौरान किसी ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया। जिसके बाद इस वीडियो के वायरल होते ही पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की।

Read More: Status of Classical Language: मोदी सरकार ने राज्यों को दी बड़ी सांस्कृतिक सौगात.. इन 5 भाषाओं को मिला ‘शास्त्रीय भाषा’ का दर्जा, कैबिनेट की बैठक में फैसला

बता दें कि, यह पूरा मामला लखीमपुर खीरी जिले का है जहां पार्क में एक नाबालिग  लड़की बैठी थी। जिसके बाद पांचों लड़कों ने लड़की को देखते ही अभद्र टिप्पणी और अश्लीलता शुरू कर दी। जब  लड़की ने विरोध किया तो लड़कों ने विवाद करना शुरू कर दिया। इसके बाद लड़कों ने लड़की से छेड़खानी करने से भी बाज नहीं आए। इस दौरान किसी ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

Read More: धातु रोग की टेबलेट: धातु रोग के लिए ये आयुर्वेदिक नुस्खे दे सकती है राहत, जानें 

UP News: वहीं वायरल वीडियो की जानकारी लगते ही हरकत में आई पुलिस ने तुरंत ही कार्रवाई करते हुए पांचों लड़कों के खिलाफ मामला दर्ज किया और जांच शुरू कर दी और घटना के कुछ देर बाद ही पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। मामले में बताया गया कि ये सभी आरोपी नाबालिग है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो