UP News: करवा चौथ के व्रत से पहले महिला ने दी जान, परिवार में पसरा मातम का माहौल, हैरान कर देगी वजह |

UP News: करवा चौथ के व्रत से पहले महिला ने दी जान, परिवार में पसरा मातम का माहौल, हैरान कर देगी वजह

UP News: करवा चौथ के व्रत से पहले महिला ने दी जान, परिवार में पसरा मातम का माहौल, हैरान कर देगी वजह

Edited By :   Modified Date:  October 20, 2024 / 07:19 PM IST, Published Date : October 20, 2024/7:19 pm IST

मैनपुरी। UP News: देशभर में आज करवा चौथ का पर्व मनाया जा रहा है। सभी पत्नियां अपने पति की लंबी उमर के लिए व्रत रखीं हैं। वहीं, यूपी के मैनपुरी जिले से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आई है जहां करवा चौथ पर ही पत्नी ने फांसी लगाकर जान दे दी। इस घटना के बाद पूरे इलाके मेंं हड़कंप मच गया है।

Read More: FIR Against Ekta Kapoor : एकता कपूर और मां शोभा कपूर के खिलाफ POCSO एक्ट के तहत मामला दर्ज, लगा है ये गंभीर आरोप 

दरअसल, मैनपुरी के बेवर के ग्राम सभापुर (जासमई) में विवाहिता ने करवा चौथ पर पति द्वारा साड़ी न दिलाने पर क्षुब्ध होकर फांसी लगाकर जान दे दी। देर रात परिजनों को जब जानकारी हुई तो कोहराम मच गया। परिजनों ने बताया कि, शनिवार को कुसुमलता बाजार करने आई थी। साड़ी दिलाने की मांग की थी, जिसके बाद उसकी पति से कहासुनी हो गई थी।

Read More: Betul Murder News: देवर की हत्या के लिए भाभी ने दी थी सुपारी, इन हरकतों से थी परेशान 

UP News: वहीं पति से नाराज होकर महिला ने घर के कमरे में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। वहीं महिला की मौत के बाद मायके पक्ष के लोगों ने दहेज और हत्या का आरोप लगाया है। वहीं घटना से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। बताया गया कि, यह पूरा मामला बेवर थाना क्षेत्र के गांव सवापुर का है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp