UP Minister Raghuraj Sing called Rahul Gandhi a terrorist

UP Minister Raghuraj Singh: राहुल गांधी के खिलाफ फिर बिगड़े BJP नेता के बोल.. बताया देश का नंबर एक आतंकवादी, दे दिया ये विवादित बयान

भाजपा नेताओं की तरफ से दिए जा रहे बयानों पर कांग्रेस ने तीखी प्रतिक्रिया दी है।

Edited By :   Modified Date:  September 16, 2024 / 09:27 PM IST, Published Date : September 16, 2024/9:27 pm IST

UP Minister Raghuraj Sing called Rahul Gandhi a terrorist : इंदौर: राहुल गांधी के अमेरिका में दिए बयानों पर भारत में अब भी बवाल मचा हुआ हैं। भाजपा के नेता अब भी राहुल गांधी के खिलाफ विवादित बयानबाजी कर रहे है। कुछ दिन पहले राहुल गांधी के खिलाफ बयान भागलपुर में केंद्रीय रेल राज्य मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू द्वारा राहुल गांधी को आतंकवादी कहा था तो वही एक बार फिर से उत्तर प्रदेश के मंत्री ने राहुल गांधी के खिलाफ विवादित बयानबाजी की हैं। उन्होंने भी मीडिया से बातें करते हुए राहुल गांधी को आतंकवादी बताया। सुनें यह बयान..

Raipur Marine Drive Murder: रायपुर के मरीन ड्राइव में गर्लफ्रेंड की गला काटकर बेदर्दी से हत्या.. पुलिस से बचने हत्यारे आशिक ने उठाया ये कदम, गिरफ्तार

आकाओं को खुश करने की कोशिश

इस बीच भाजपा नेताओं की तरफ से दिए जा रहे बयानों पर कांग्रेस ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। कांग्रेस पार्टी के प्रदेश प्रतिनिधि और प्रवक्ता प्रो. विजय कुमार मिट्ठू ने पत्रकारों को बताया कि केंद्रीय रेल राज्य मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू और केंद्रीय लघु उद्योग मंत्री जीतन राम मांझी द्वारा भागलपुर और गया में दिए गए बयानों ने पूरे देश में गुस्सा पैदा कर दिया है। उन्होंने कहा कि देश के प्रतिपक्ष नेता राहुल गांधी को आतंकवादी और देशद्रोही जैसे तथ्यहीन आरोप लगाने से संपूर्ण भारतवासियों में काफी आक्रोश है।

दर्ज हो मुकदमा

UP Minister Raghuraj Sing called Rahul Gandhi a terrorist : भागलपुर में वंदे भारत ट्रेन के शुभारंभ के मौके पर केंद्रीय रेल राज्य मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू ने कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी के बारे में विवादित बयान देकर आसमान पर थूकने और सूर्य को आईना दिखाने वाली कहावत को चरितार्थ करने का काम किया है। इसके लिए उन्हें अविलंब मंत्रिमंडल से बर्खास्त कर मुकदमा चलाया जाए। उन्होंने कहा कि रवनीत सिंह बिट्टू जिन्हें कांग्रेस पार्टी ने तीन-तीन बार सांसद और उनके दादा को मुख्यमंत्री बनाने का काम किया था। आज जब वे भाजपा में है तो अपने प्रधानमंत्री, गृहमंत्री समेत अन्य नेताओं को खुश करने के लिए राहुल गांधी के बारे में अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp