Watch Video: PC के दौरान केंद्रीय मंत्री के इस अंग से अचानक बहने लगा खून, आनन फानन में अस्पताल दाखिल |

Watch Video: PC के दौरान केंद्रीय मंत्री के इस अंग से अचानक बहने लगा खून, आनन फानन में अस्पताल दाखिल

Union Steel Minister HD Kumaraswamy was admitted to hospital: केंद्रीय मंत्री एचडी कुमारस्वामी को बेंगलुरु में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाग लेने के दौरान नाक से खून बहने के बाद अस्पताल ले जाया गया।

Edited By :   Modified Date:  July 28, 2024 / 07:42 PM IST, Published Date : July 28, 2024/7:42 pm IST

कर्नाटक: Union Steel Minister HD Kumaraswamy was admitted to hospital केंद्रीय मंत्री एचडी कुमारस्वामी को बेंगलुरु में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाग लेने के दौरान नाक से खून बहने के बाद अस्पताल ले जाया गया। उनका वीडियो सामने आने के बाद शुभचिंतकों ने चिंता की लहर दौड़ गई है।

read more: CG News: बार-बार दुष्कर्म के बाद गर्भवती हुई नाबालिग, तो युवक ने अपनी मां से कराया गर्भपात, दोनो मां-बेटे गिरफ्तार 

Union Steel Minister HD Kumaraswamy was admitted to hospital केंद्रीय इस्पात मंत्री एचडी कुमारस्वामी की तबीयत बिगड़ने पर उन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एचडी कुमारस्वामी कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के साथ एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करने के लिए खड़े थे। तभी अचानक केंद्रीय मंत्री की नाक से खून निकलने लगा।

read more: ये हैं छत्तीसगढ़ के बंटी बबली! स्वतंत्र मकान और जमीन दिलाने के नाम पर 33 लोगों से की 91 लाख की ठगी 

इसके बाद उन्होंने येदियुरप्पा को प्रेस कांफ्रेंस संबोधित करने का इशारा किया। इसके बाद केंद्रीय मंत्री को वहां से अस्पताल ले जाया गया। मोदी 3.0 में जनता दल सेक्युलर के नेता को कैबिनेट मंत्री बनाया गया थ। वह कर्नाटक के मुख्यमंत्री भी रह चुके हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp