Rs 7 crore seized in Andhra Pradesh

7 Crore Seized : अचानक से पलट गया ट्रक, हवा में उड़ने लगे पांच-पांच सौ रुपए के नोट, खुल गया करोड़ों रुपए का भेद

Rs 7 crore seized in Andhra Pradesh : 7 करोड़ रुपये की बेहिसाबी नकदी जब्त कर ली गई है और चुनाव आयोग के अधिकारियों को सौंपी जा रही है।

Edited By :   Modified Date:  May 11, 2024 / 01:48 PM IST, Published Date : May 11, 2024/1:46 pm IST

Rs 7 crore seized in Andhra Pradesh : आंध्र प्रदेश में लोकसभा चुनाव-2024 के बीच कैश मिलने के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब पूर्वी गोदावरी के नल्लाजेरला मंडल में एक मालवाहक वाहन से 7 करोड़ रुपये की नगदी बरामद की गई है। जानकारी के मुताबिक, नल्लाजेरला मंडल में एक मालवाहक वाहन में पैसे ले जाते समय एक ट्रक के साथ दुर्घटना हो गई और पैसे से भरे बक्से वाहन से नीचे गिर गए। 7 करोड़ रुपये की बेहिसाबी नकदी जब्त कर ली गई है और चुनाव आयोग के अधिकारियों को सौंपी जा रही है।

read more : बतंगड़ः केजरीवाल की ‘आत्मा’ भाजपा का ज्यादा नुकसान कर सकती थी या अब उनका ‘शरीर’ 

Rs 7 crore seized in Andhra Pradesh : बता दें, कुछ दिन पहले ही आंध्र प्रदेश एनटीआर जिला पुलिस ने जिले में एक चेक पोस्ट पर पाइप से भरी लॉरी से 8 करोड़ रुपये नकद जब्त किए थे। पुलिस ने मामले के सिलसिले में दो लोगों को हिरासत में भी लिया था। यह पैसा हैदराबाद से गुंटूर ले जाया जा रहा था।

जग्गैयापेट सर्कल इंस्पेक्टर चंद्र शेखर ने कहा था कि एनटीआर जिला पुलिस ने एनटीआर जिले के गारिकापाडु चेक पोस्ट पर 8 करोड़ रुपये नकद जब्त किए है। यह पैसा एक अलग केबिन में पाइप से लदी लॉरी में पाया गया और दो व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp