Trial conducted before inauguration at Shri Ram International Airport

श्रीराम इंटरनेशनल एयरपोर्ट में लोकार्पण से पहले हुआ ट्रायल, रनवे पर उतरा एयरक्राफ्ट, कई अधिकारी थे मौजूद

Shri Ram International Airport Ayodhya : आज अयोध्या में श्रीराम इंटरनेशनल एयरपोर्ट के लोकार्पण से पहले फ्लाइट का ट्रायल हुआ।

Edited By :   Modified Date:  December 22, 2023 / 06:17 PM IST, Published Date : December 22, 2023/6:17 pm IST

अयोध्या : Shri Ram International Airport Ayodhya : 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी। इससे पहले अयोध्या में तैयारी जोरो पर है। राम मंदिर के साथ-साथ अयोध्या में एयरपोर्ट का निर्माण भी हो रहा है। इस एयरपोर्ट का निर्माण लगभग पूरा हो गया है। इसी कड़ी में आज अयोध्या में श्रीराम इंटरनेशनल एयरपोर्ट के लोकार्पण से पहले फ्लाइट का ट्रायल हुआ। एयरपोर्ट में अधिकारियों के सामने एयरक्राफ्ट को रनवे पर उतारा गया।

यह भी पढ़ें : MP Weather Update: बर्फीली हवाओं के चपेट में प्रदेश, बिना काम के घर से न निकलें बाहर, यहां देखें मौसम अपडेट 

30 दिसंबर को लोकार्पण करेंगे पीएम मोदी

Shri Ram International Airport Ayodhya : बता दें कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 30 दिसंबर को श्री राम एयरपोर्ट के उद्घाटन के साथ अयोध्या धाम को बड़ी सौगात देंगे। पीएम मोदी अयोध्या जंक्शन पर बनकर तैयार नवनिर्मित भवन का उद्घाटन करेंगे। अयोध्या से दिल्ली के लिए दो ट्रेन देंगे। वंदे भारत एक्सप्रेस और अमृत भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे।

यह भी पढ़ें : Indore News : ABVP कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन जारी..! विश्वविद्यालय में लगा अव्यवस्थाओं का अंबार, धरना प्रदर्शन कर जताया विरोध.. 

Shri Ram International Airport Ayodhya : अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन का कार्य तैयारी अंतिम चरण में है। रेलवे के अधिकारी तैयारियों को अंतिम रूप दे रहे हैं। अयोध्या में 30 हजार करोड़ की परियोजनाओं पर काम चल रहा है। अयोध्या विश्व नगरी के रूप में स्थापित हो और सांस्कृति नगरी के रूप में उभरे ऐसा प्रयास है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp