Tiranga Yatra in Kashmir

15th August Tiranaga Yatra: 77वें स्वतंत्रता दिवस से पहले दिखी नए कश्मीर की झलक, युवाओं ने तिरंगा थाम निकाली विशाल रैली, देखें VIDEO

Tiranga Yatra in Kashmir जम्मू-कश्मीर के 20 जिलों में भी तिरंगा यात्रा निकाली गई। देशवासियों से हर घर तिरंगा फहराने की अपील की है।

Edited By :   Modified Date:  August 14, 2023 / 10:29 AM IST, Published Date : August 14, 2023/10:00 am IST

Tiranga Yatra in Kashmir : जम्मू-कश्मीर। स्वतंत्रता दिवस से पहले जम्मू-कश्मीर की नई तस्वीर देखने को मिली। जम्मू-कश्मीर के 20 जिलों में भी तिरंगा यात्रा निकाली गई। श्रीनगर में उप राज्यपाल मनोज सिन्हा तिरंगा यात्रा के कार्यक्रम में शामिल हुए। इस तिरंगा यात्रा में सैकड़ों लोगों ने भाग लेकर अपना जोश दिखाया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी देशवासियों से हर घर तिरंगा फहराने की अपील की है।

Read more:  ‘अगर प्रियंका गांधी वाराणसी से PM मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ती हैं तो उनकी जीत तय’, सांसद संजय राउत का दावा 

हिजबुल मुजाहिदीन के दो आतंकियों के परिवारों ने फहराया तिरंगा

Tiranga Yatra in Kashmir : वहीं इस तिरंगा यात्रा में हिजबुल मुजाहिदीन के दो आतंकियों के परिवारों ने ‘हर घर तिरंगा’ अभियान में हिस्सा लिया। उत्तरी कश्मीर के सोपोर में हिजबुल मुजाहिद्दीन के आतंकी जावेद मट्टू के भाई ने अपने घर पर तिरंगा फहराया। वहीं जम्मू के किश्तवाड़ आतंकी मुदस्सिर हुसैन के परिवार ने भी राष्ट्रीय ध्वज फहराकर केंद्र सरकार से अपने बेटे को ढूंढने की अपील की।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें