Tika Ram Jully Car Accident | Rajasthan Latest News in Hindi | Tika Ram Jully Car Accident: नेता प्रतिपक्ष हुए सड़क हादसे का शिकार.. नीलगाय से टकराई तेज रफ़्तार कार, भेजे गए अस्पताल

Tika Ram Jully Car Accident: नेता प्रतिपक्ष हुए सड़क हादसे का शिकार.. नीलगाय से टकराई तेज रफ़्तार कार, भेजे गए अस्पताल

बताया जा रहा है कि वह अलवर गए थे। जहां अलवर जिला कांग्रेस कमेटी की समीक्षा बैठक में हिस्सा लिया और कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अलवर लोकसभा चुनाव में पार्टी की हार को लेकर मंथन किया।

Edited By :   Modified Date:  June 6, 2024 / 08:13 AM IST, Published Date : June 6, 2024/8:13 am IST

दौसा: राजस्थान के दिग्गज कांग्रेस नेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली सड़क हादसे कजा शिकार हो गए है। उनकी गाड़ी एक नील गाय से टकरा गई। इस हादसे में उनका एक हाथ फ्रैक्चर हो गया है। उन्हें दौसा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल वे किसी भी तरह के खतरे से बाहर हैं।

Uttarkashi Trekking Incident: उत्तरकाशी के सहस्त्रताल में 5 ट्रेकर्स की मौत, मौसम खराब होने से ऑपरेशन में आई दिक्कत 

Tika Ram Jully Car Accident

बताया जा रहा है कि यह घटना रात करीब 10 बजे हुई है. टीकाराम जूली के कार का एक्सीडेंट दौसा के भांडारेज के पास हुआ है। दुर्घटना के बाद उन्हें दौसा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि वह एक मीटिंग के बाद जयपुर की ओर जा रहे थे।

Annamalai BJP Election Result 2024: अन्नामलाई ने किया BJP के हार के वजहों का खुलासा.. बताया, इस कारण हुआ बड़ा नुकसान, खुद भी नहीं बचा पाए अपनी सीट

Rajasthan Latest News in Hindi

बताया जा रहा है कि वह अलवर गए थे। जहां अलवर जिला कांग्रेस कमेटी की समीक्षा बैठक में हिस्सा लिया और कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अलवर लोकसभा चुनाव में पार्टी की हार को लेकर मंथन किया। उन्होंने इसका सोशल पोस्ट भी एक्स पर डाला है।

इस बार देश में बनेगी किसकी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में
देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp