BIT, BMSCE, MSR IT received bomb threats

Karnataka Bomb Threat : प्रदेश के तीन प्रमुख कॉलेजों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, इंस्टीट्यूट में मचा हड़कंप, सर्च अभियान जारी

Karnataka Bomb Threat: राज्य के तीन प्रमुख कॉलेजों बीआईटी, बीएमएससीई, एमएसआरआईटी को बम से उड़ाने की धमकी मिली है।

Edited By :   Modified Date:  October 4, 2024 / 04:45 PM IST, Published Date : October 4, 2024/4:45 pm IST

बेंगलुरु : Karnataka Bomb Threat: कर्नाटक से आज एक बड़ी खबर निकलकर सामने आई है। यहां राज्य के तीन प्रमुख कॉलेजों बीआईटी, बीएमएससीई, एमएसआरआईटी को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद तीनों इंस्टीट्यूट में हड़कंप मच गया है। फिलहाल मौके पर स्थानीय पुलिस के साथ ही बम निरोधक दस्ता मौजूद है और सर्च अभियान जारी है।

वहीं बम मिलने की धमकी के बाद पुलिस भी हरकत में आ गई है। मामले की जांच पड़ताल के लिए हनुमंतनगर थाने में कद दर्ज कर लिया गया है। केस दर्ज करने की खबर को कर्नाटक के साउथ डीसीपी ने पुष्टि की है। बीते कल तमिलनाडु के तिरूचिरापल्ली में जिले के नौ शैक्षणिक संस्थानों को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी।

यह भी पढ़ें : बांदा में युवक को बंधक बनाकर बेरहमी से पीट रहे बदमाश, ​तमाम मिन्नतों के बाद भी नहीं पसीजा दिल…वीडियो वायरल 

अफवाह निकली थी धमकी

Karnataka Bomb Threat: बता दें कि, एक दिन पहले तीन अक्टूबर को तमिलनाडु के तिरूचिरापल्ली में जिले के नौ शैक्षणिक संस्थानों को एक ई-मेल मिला, जिसमें दावा किया गया था कि उनके परिसर में बम रखे गए हैं। हालांकि, तलाशी के बाद बम की यह धमकी अफवाह निकली।

तमिलनाडु के इन संस्थानों को मिली थी धमकी

Karnataka Bomb Threat: जिन संस्थानों को बम की धमकी मिली, उनमें सेंट जोसेफ कॉलेज, होली क्रॉस कॉलेज, मणप्पराई कैंपियन स्कूल, सम्मथ स्कूल, आर्कोट स्कूल, आचार्य स्कूल, कम्पन स्कूल, सेंट ऐनी स्कूल और राजम पब्लिक स्कूल शामिल हैं। तलाशी के बाद पुलिस ने पुष्टि की कि धमकी अफवाह थी और कोई बम नहीं मिला।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp