Rahul Gandhi's statement in USA

#SarkarOnIBC24: राहुल गांधी के बयान पर मचा बवाल! भारत में डर और दहशत का माहौल के आरोप पर घमासान

ruckus over Rahul Gandhi's statement: अमेरिका में राहुल गांधी के बयानों को हथियार बनाकर बीजेपी नेता हमलावर हैं..तो कांग्रेस भी अपने नेता के समर्थन में मोर्चा संभाली हुई है..

Edited By :   Modified Date:  September 14, 2024 / 12:08 AM IST, Published Date : September 14, 2024/12:07 am IST

#SarkarOnIBC24 नईदिल्ली: Rahul Gandhi’s statement in USA अमेरिका दौरे पर राहुल गांधी ने भारत में डर और दहशत का माहौल होने का आरोप लगाया..जिसके बाद देश में बवाल मचा हुआ है..खास तौर पर राहुल के सिख समाज को लेकर दिए बयान पर बीजेपी हमलावर है..इस कड़ी में अब एमपी के पूर्व मंत्री हरदीप सिंह डंग ने प्रहार किया…अगर राहुल गांधी माफी नहीं मांगते हैं तो सिख समाज उन्हें एमपी में घुसने नहीं देगा..

read more:  डॉलर के मुकाबले रुपया चार पैसे की तेजी के साथ 83.92 प्रति डॉलर पर बंद

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के अमेरिका दौरे पर दिए उनके बयानों पर जमकर विवाद हुआ.. राहुल गांधी का विदेश दौरा पूरा हो चुका है लेकिन उनके बयानों से शुरू हुआ बयानबाजी का दौर अब भी जारी है.

पहले दिन राहुल ने रोजगार के मुद्दे पर भारत की तुलना चीन से की.. बीजेपी, आरएसएस और पीएम मोदी पर निशाना साधा.. दूसरे दिन आरक्षण और सिखों पर दिए बयान ने तूल पकड़ा.. फिर सिखों पर दिए बयान पर राहुल को सफाई भी देनी पड़ी.. लेकिन बीजेपी अभी भी राहुल गांधी पर निशाना साध रही है.. पूर्व मंत्री हरदीप सिंह डंग ने कहा राहुल ने सिख समाज को लेकर अमेरिका में गलत जानकारी दी..अगर राहुल माफी नहीं मांगते हैं तो सिख समाज उन्हें एमपी में घुसने नहीं देगा..

read more: Toll Tax New Rules: अब टोल प्लाजा पर कृषि वाहनों से नहीं लिया जाएगा टैक्स.. जमीन अधिग्रहण के नियमों में भी हुआ बड़ा बदलाव

इधर धार में कैलाश विजयर्गीय ने एक दिन पहले राहुल गांधी को मंदबुद्धि कहकर संबोधित किया.. विजयवर्गीय ने कहा कि बालबुद्धि का व्यक्ति जिस प्रकार की बयानबाजी करता है वैसी ही बयानबाजी राहुल गांधी ने विदेश में जाकर की है..बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने भी कैलाश विजयवर्गीय के बयान का समर्थन किया..

अमेरिका में राहुल गांधी के बयानों को हथियार बनाकर बीजेपी नेता हमलावर हैं..तो कांग्रेस भी अपने नेता के समर्थन में मोर्चा संभाली हुई है..

इधर छत्तीसगढ़ बीजेपी ने पोस्टर जारी कर राहुल पर हमला किया है.. बीजेपी ने राहुल के आरक्षण वाले बयान पर x पोस्ट करते हुए लिखा.. राहुल गांधी के लिए INDI अलायंस में A का अर्थ एंटी रिजर्वेशन है…यानी राहुल के अमेरिका में दिए बयान पर हर दिन सियासी तूफान उठ रहे हैं..अब देखना है कि..ये शांत कब और कैसे होता है..

ब्यूरो रिपोर्ट आईबीसी 24