Punjab Girl Murder Live Video

Girl Murder Live Video : युवक ने युवती को दिन दहाड़े उतारा मौत के घाट, इस बात के लिए इनकार करने पर तलवार से किया हमला

Girl Murder Live Video : मोहाली से एक दिल दहला देने वाली घटना का वीडियो सामने आया है। यहां एक युवक ने युवती पर दिन दहाड़े तलवार से वार कर दिया।

Edited By :   Modified Date:  June 9, 2024 / 08:56 AM IST, Published Date : June 9, 2024/8:56 am IST

चंडीगढ़ : Girl Murder Live Video : पंजाब के मोहाली से एक दिल दहला देने वाली घटना का वीडियो सामने आया है। यहां एक युवक ने युवती पर दिन दहाड़े तलवार से वार कर दिया। इस वारदात में युवती की मौत हो गई। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद युवक ने खुद को भी घायल कर लिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि लड़की ने शादी से इनकार किया तो दिलजले आशिक ने सरेराह उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस अफसरों के मुताबिक हमलावर लड़का और लड़की एक दूसरे को तीन चार साल से जानते थे। मोहाली में रहने वाली 26 साल की बलविंदर घर से बैंक में नौकरी पर जा रही थी। रास्ते में चेहरे पर नकाब डाले युवक ने बलविंदर पर हमला बोल दिया।

यह भी पढ़ें : CG Cabinet Minister: साय कैबिनेट में जल्द होगी नए मंत्री की एंट्री, मंत्री बृजमोहन अग्रवाल देंगे इस्तीफा, दावेदारों के नाम पर शुरू हुई चर्चा 

वारदात का वीडियो आया सामने

Girl Murder Live Video :  आरोपी युवक का नाम सुखचैन सिंह बताया जा रहा है। सुखचैन के हाथ में एक तलवार थी। युवती दो तीन महिलाओं के साथ थी। सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि हाथ में तलवार लिए सुखचैन बलविंदर पर तलवार से ताबड़तोड़ वार करता है। दिन के उजाले में हुए इस हमले में बलविंदर जमीन पर लहूलुहान होकर गिर जाती है। जबतक उसे असपताल ले जाया जाता है उसकी मौत हो जाती है। मोहाली के फेज 5 में आज सुबह सड़क के बीच में तेज धार हथियार से जब महिला पर हमला हुआ तो आस पास राहगीर आ जा रहे थे।

यह भी पढ़ें : Delhi Water Crisis: पानी की किल्लत से परेशान हुए लोग, टैंकरों के जरिए हो रही पानी की पूर्ति, मचा हाहाकार 

युवक ने सरेआम दिया वारदात को अंजाम

Girl Murder Live Video :  हैरानी की बात ये है कि किसी ने भी हमलावर को पकड़ने की कोशिश नहीं की। ना ही किसी ने बलविंदर की मदद की। कत्ल के बाद हमलावर आसानी से मौके से फरार हो गया। पुलिस ने युवक की पहचान की तो ये खुलासा हुआ कि आरोपी का नाम सुखचैन सिंह है। आरोप है कि वह लड़की का पीछा करता था और शादी करना चाहता था, जबकि लड़की इसके लिए तैयार नहीं थी। पुलिस ने आरोपी सुखचैन को गिरफ्तार कर लिया है जो कि समराला का रहने वाला है। सुखचेन स्थानीय पेट्रोल पंप पर काम करता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp