IAS officers Transferred List PDF

IAS officers Transferred List PDF : त्योहारी सीजन में तबादलों का दौर जारी.. IAS अधिकारियों का फेरबदल, यहां देखें लिस्ट

IAS officers Transferred List PDF : त्योहारी सीजन में तबादलों का दौर जारी.. IAS अधिकारियों का फेरबदल, यहां देखें लिस्ट

Edited By :   Modified Date:  October 23, 2024 / 07:58 AM IST, Published Date : October 23, 2024/7:54 am IST

पटना। IAS officers Transferred List PDF : त्योहारी सीजन में भी अधिकारियों का फेरबदल जारी है। बिहार सरकार ने मंगलवार को राज्य के विकास आयुक्त चैतन्य प्रसाद समेत सात वरिष्ठ आईएएस अधिकारियों का तबादला कर दिया। बिहार कैडर के 1990 बैच के IAS अधिकारी प्रसाद को अब सामान्य प्रशासन विभाग में मुख्य जांच आयुक्त नियुक्त किया गया है।

read more : Special Train Diwali : त्योहारी सीजन में यात्रियों के लिए खुशखबरी.. रानी कमलापति से रीवा के बीच चलेगी स्पेशल ट्रेन, यहां देखें पूरा शेड्यूल

सामान्य प्रशासन विभाग की ओर से जारी अधिसूचना के अनुसार, 1991 बैच के आईएएस अधिकारी प्रत्यय अमृत, प्रसाद की जगह लेंगे। हालांकि, अमृत राज्य के स्वास्थ्य एवं आपदा प्रबंधन विभाग के अपर मुख्य सचिव के पद पर बने रहेंगे। बिहार में विकास आयुक्त का पद राज्य के मुख्य सचिव के बाद दूसरा सबसे महत्वपूर्ण ओहदा माना जाता है।

 

सरकार ने भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के 1993 बैच के अधिकारी मिहिर कुमार सिंह को पथ निर्माण विभाग का नया अपर मुख्य सचिव (एसीएस) नियुक्त किया है। सिंह पंचायती राज विभाग के साथ-साथ खान एवं भूतत्व विभाग के एसीएस थे। अधिसूचना में कहा गया है, ‘नर्मदेश्वर लाल (1998 बैच के आईएएस अधिकारी) को खान एवं भूविज्ञान विभाग में प्रधान सचिव नियुक्त किया गया है। अधिसूचना के अनुसार, 2005 बैच के आईएएस अधिकारी दिवेश सेहरा को पंचायती राज विभाग में सचिव नियुक्त किया गया है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp