Bhatija had sex with the Chachi in the bedroom at night

भतीजे का चाची पर आया दिल..! रात को बेडरूम में घुसकर जबरन किया दुष्कर्म, ऐसे खुला राज

Bhatija raped his Chachi : रात को भतीजा खिड़की के रास्ते कमरे में आया और चाची उसके इरादों को भांप लेती आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

Edited By :   Modified Date:  August 17, 2024 / 08:58 PM IST, Published Date : August 17, 2024/8:58 pm IST

चंबा। Bhatija raped his Chachi : हिमाचल प्रदेश के चंबा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जिसने रिश्ते को शर्मसार करके रख दिया है। चंबा में हवस से भरे भतीजे का दिल अपनी ही चाची पर आ गया। फिर एक समय मौका देखकर भतीजे ने चाची को हवस का शिकार बना दिया। जिसके बाद पीड़िता सीधे थाने पहुंची और आरोपी भतीजे के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

read more : Police Constable Bharti 2024 : पुलिस कांस्टेबल के पदों पर भर्ती, 10 सितंबर से भरे जाएंगे फॉर्म, यहां देखें पूरी जानकारी 

भतीजे ने चाची को बनाया हवस का शिकार

Bhatija raped his Chachi : बता दें कि ये पूरा मामला हिमाचल प्रदेश के जिला चंबा का है। पीड़िता ने बताया सनवाल में मौजूद अपने घर में वह 11 अगस्त को जब उसका पति घर से बाहर था तो रात करीब एक बजे जब वह अपने कमरे में अकेले सोई हुई थी तो उसका भतीजा खिड़की के रास्ते कमरे में आ धमका। इससे पहले की वह उसके इरादों को भांप लेती आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया।

पुलिस ने महिला का 164 के तहत कोर्ट के समक्ष पेश कर ब्यान दर्ज करवाए तो साथ ही महिला का मेडिकल कॉलेज चंबा में मेडिकल करवाया। पुलिस आरोपी को दबौचाने को जगह-जगह दबिश दे रही है लेकिन आरोपी फरार बताया जा रहा है। शुक्रवार को एसडीपीओ सलूणी की अगुवाई में एक पुलिस टीम ने सनवाल पंचायत में संभावित उन ठिकानों पर रेड दी जहां पर आरोपी के छिपे होने की आशंका जताई जा रही थी लेकिन सफलता नहीं मिली।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस की माने तो आरोपी जल्द ही सलाखों के पीछे होगा। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। उधर सूत्रों की मानें तो आरोपी अग्रिम जमानत के लिए हिमाचल हाईकोर्ट का रुख कर सकता है। एसपी चंबा अभिषेक यादव का कहना है कि पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। उम्मीद है कि जल्द ही आरोपी सलाखों के पीछे होगा। पुलिस मामले की बारीकी के साथ जांच करने में जुटी हुई है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp