The husband was shocked to see his wife in this condition, he took this horrifying step

Crime: पत्नी को इस हाल में देख सदमें में आ गया पति, उठा लिया ये खौफनाक कदम, मामला जान रह जाएंगे हैरान

पत्नी को इस हाल में देख सदमें में आ गया पति, उठा लिया ये खौफनाक कदम, The husband was shocked to see his wife in this condition, he took this horrifying step

Edited By :   Modified Date:  June 23, 2024 / 12:50 AM IST, Published Date : June 22, 2024/7:24 pm IST

नई दिल्लीः उत्तर-पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क क्षेत्र में पति को फांसी पर लटका हुआ देखकर एक 25 वर्षीय महिला ने खुद भी कथित तौर पर जान दे दी। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी झूमी दास और उनके पति भास्कर डेका (27) असम के रहने वाले थे। दास सफाईकर्मी के रूप में और डेका चांदनी चौक क्षेत्र के ओमैक्स मॉल में सुरक्षा गार्ड के रूप में काम करते थे।

Read More : #SarkarOnIBC24: उपचुनाव का शोर, किसका चलेगा जोर? क्या बीजेपी फिर से चौका लगाने की तैयारी में है? 

पुलिस ने कहा कि दास को यमुना खादर में पानी की एक पाइपलाइन के नीचे लटका हुआ पाया गया जबकि डेका का शव शनिवार सुबह उनके घर में मिला। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दास ने एक दोस्त को फोन किया और कहा कि वह यह कदम उठा रही है क्योंकि उसके पति ने खुद को फांसी लगा ली है।

Read More : MP News: बीजेपी नेत्री की मौत के मामले पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह का बड़ा आरोप, कहा- 20 लाख देकर करवाई गई हत्या 

अधिकारी ने बताया कि आत्महत्या के पीछे का कारण अभी पता नहीं चल पाया है। डेका ने असमिया भाषा में लिखा एक पत्र छोड़ा है जिसमें उसने अपनी पत्नी के प्रति अपने प्यार का इजहार किया है और कहा है कि उसे असम से दिल्ली लाने का फैसला गलत था। डेका ने ”हर बात” के लिए माफ़ी भी मांगी। पुलिस ने असम में दंपति के परिवार के सदस्यों को सूचित किया है और मामले में जांच शुरू कर दी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers