girl made a fake Aadhaar card and married two men

Marriage Fraud News : युवती ने फेक आधार कार्ड बनाकर 2 लोगों से की शादी, खुलासा होने पर उड़े दोनों के होश

Marriage Fraud News : युवती का फेक आधारकार्ड बनाकर उसकी दो लोगों के साथ शादी कराकर धोखाधड़ी की गई है। इस मामले में पांच लोगों के

Edited By :   Modified Date:  July 6, 2024 / 06:52 PM IST, Published Date : July 6, 2024/6:52 pm IST

नई दिल्ली : Marriage Fraud News : आज के समय में शादी में धोखाधड़ी के कई मामले सामने आते रहते हैं। ऐसा ही एक मामला फिर से सामने आया है। एक युवती का फेक आधारकार्ड बनाकर उसकी दो लोगों के साथ शादी कराकर धोखाधड़ी की गई है। इस मामले में पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. खेड़ तहसील के आनंदी के पोपले मंगल कार्योलय और वाघोली में ये घटना हुई है।

यह भी पढ़ें : MP News : रविवार को बीजेपी प्रदेश कार्य समिति की बैठक, केंद्रीय मंत्रियों एवं सभी सांसदों का होगा सम्मान 

पुलिस ने दर्ज किया मामला

Marriage Fraud News :  बता दें कि, सातारा जिले के माण तहसील के भांडवली के राहुल कनसे ने इस मामले को लेकर आनंदी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई। ज्योति रवींद्र पाटिल उर्फ ​​ज्योति धनंजय लोंढे, भावेश रवींद्र पाटिल, ज्योति पाटिल के माता-पिता और उनकी बेटी निशा दत्ताराम लोखंडे के खिलाफ भारतीय न्यायपालिका संहिता की धारा 318 (2), 319 (2), 318 (4), 336 (3), 340 (2), 3 (5) के तहत मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें : Vibhav Kumar Case : कम नहीं हो रही विभव कुमार की मुश्किलें, कोर्ट ने 16 जुलाई तक बढ़ाई न्यायिक हिरासत 

पुलिस ने शुरू की जांच

Marriage Fraud News :  पुलिस की जानकारी के मुताबिक़ इन सभी ने मिलकर लड़की निशा लोखंडे की शादी चैतन्य खांडे के साथ कर दी और चैतन्य से पैसे लिए, इसके साथ ही निशा का फेक आधारकार्ड बनाकर फिर्यादी राहुल कनसे को लड़की का नाम निशा दत्ताराम पाटिल बताया। इसके बाद फिर्यादी के भाई सुनील कनसे के साथ निशा की शादी कर दी। इन लोगों ने फिर्यादी राहुल के पास से 1 लाख 55 हजार कैश तो वही 95 हजार रुपए भावेश रविंद्र पाटिल के अकाउंट में डाले। सभी ने मिलकर फिर्यादी के साथ फ्रॉड कर 2 लाख 50 हजार रुपये का चुना लगाया। इस मामले में पुलिस आगे की जांच कर रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp