पोर्न देखकर अपनी ही बेटी का रेप करता था पिता, विरोध किया तो जंगल में ले जाकर किया बड़ा कांड |

पोर्न देखकर अपनी ही बेटी का रेप करता था पिता, विरोध किया तो जंगल में ले जाकर किया बड़ा कांड

father rape his own daughter after seen porn: दरअसल, पिता को शराब पीने की आदत थी और शराब पीकर पोर्न देखने की भी लत थी। जिसके बाद उसने अपनी 12 साल की मासूम बेटी का ही रेप करने लगा।

Edited By :   Modified Date:  June 22, 2024 / 01:35 PM IST, Published Date : June 22, 2024/1:35 pm IST

हैदराबाद। father rape his own daughter after seen porn बीते 13 जून को मियापुर के जंगल में एक क्षत—विक्षत लाश मिली थी। पुलिस ने जांच शुरू की और सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो फुटेज में देखा गया कि आरोपी अपनी बेटी के साथ जंगल में घुसा और अकेला ही निकल गया। जिसके बाद से शक की सुई पिता की ओर घूम गई।

दरअसल, पिता को शराब पीने की आदत थी और शराब पीकर पोर्न देखने की भी लत थी। जिसके बाद उसने अपनी 12 साल की मासूम बेटी का ही रेप करने लगा। जब उसने विरोध किया तो बेरहम बाप ने उसकी हत्या कर दी। इतना ही नहीं, उसने पुलिस को गुमराह करने के लिए अपनी बेटी की गुमशुदगी की शिकायत भी दर्ज कराई।

read more:  Pre Budget Meeting : वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने बजट के पहले सभी राज्यों के वित्त मंत्रियों से की चर्चा, ओपी चौधरी भी रहे मौजूद

पुलिस के अनुसार आरोपी का परिवार हाल ही में तेलंगाना के महबूबाबाद जिले से हैदराबाद के मियापुर में रहने आया था। 7 जून को उसकी 12 वर्षीय बेटी ने कहा कि वह महबूबाबाद लौटना चाहती है। इसके बाद उसके पिता ने उसे सुबह करीब 10:00 बजे वहां के एक किराना स्टोर से यह कहते हुए उठाया कि वह उसे उसकी मां के पास ले जा रहा है। आरोपी सीसीटीवी कैमरे में एक सुनसान इलाके में अपनी गाड़ी पार्क करते हुए और अपनी बेटी को जंगल में ले जाते हुए दिखा।

जहां लेजाकर उसने कथित तौर पर अपनी बेटी के साथ बलात्कार करने की कोशिश की। एक रिपोर्ट के अनुसार, पोर्न की लत में डूबा आरोपी अपनी बेटी के साथ एक सीन करना चाहता था। हालांकि लड़की ने चिल्लाते हुए अपनी मां को बताने की धमकी दी। मियापुर पुलिस के अनुसार, आरोपी बाप ने अपनी बेटी को जमीन पर धकेल दिया, जिससे वह घायल हो गई और खून बहने लगा। इसके बाद उसने उसे पत्थर से मारा और मरने के लिए छोड़ दिया।

read more:  New Criminal Law: जुलाई से देशभर में लागू होंगे नए आपराधिक कानून, इन धाराओं में होगा बदलाव, बेहतर ढंग से पालन करने किया सेमीनार का आयोजन 

इसके ठीक 11 मिनट बाद आरोपी यह देखने के लिए वापस आया कि लड़की मर गई है या नहीं। इसके बाद वह वहां से वापस अपने घर चला गया। उसने अपनी लाल शर्ट को बदलकर सफेद शर्ट पहन ली और अपनी पत्नी से कहा कि उनकी बेटी गायब है। उसने उसी दिन पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई।

13 जून को मियापुर के जंगल में एक सड़ी-गली लाश मिली। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और सीसीटीवी फुटेज खंगाली। फुटेज में देखा गया कि आरोपी अपनी बेटी के साथ जंगल में घुसा और अकेला ही निकल गया। जांच करने पर आरोपी ने अपनी बेटी की हत्या की बात कबूली। बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp