Couple Murdered in Haryana : लव मैरिज करने वाले कपल को बदमाशों ने गोलियों से भूना, दो महीने पहले ही दोनों ने की थी शादी | murder of a love marriage couple

Couple Murdered in Haryana : लव मैरिज करने वाले कपल को बदमाशों ने गोलियों से भूना, दो महीने पहले ही दोनों ने की थी शादी

Couple Murdered in Haryana : हरियाणा के हांसी में एक प्रेमी जोड़े की गोली मारकर हत्या कर दी गई। दोनों ने 2 महीने पहले ही लव मैरिज की थी।

Edited By :   Modified Date:  June 24, 2024 / 12:55 PM IST, Published Date : June 24, 2024/12:55 pm IST

चंडीगढ़ : Couple Murdered in Haryana : हरियाणा के हांसी से दिल को दहला देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां एक प्रेमी जोड़े की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस की टीम आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

यह भी पढ़ें : Latest IPS Transfer List 2024: दो IPS अफसरों का तबादला.. 2005 बैच के इस पुलिस अधिकारी को बनाया गया EOW का आईजी, इस रेंज में भी फेरबदल..

घटना के समय पार्क में बैठा था प्रेमी जोड़ा

Couple Murdered in Haryana : मिली जानकारी के अनुसार, प्रेमी जोड़ा सुबह हांसी के लाला हुकुम चंद जैन पार्क में बैठा हुआ था। इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाश वहां पहुंचे और ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी। इस हमले में प्रेमी जोड़े की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक युवक की पहचान हिसार जिले के गांव बड़ाला का रहने वाला तेजवीर और युवती की हांसी के गांव सुल्तानपुर निवासी मीना के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि दोनों ने 2 महीने पहले ही लव मैरिज की थी।

यह भी पढ़ें : Member Of Parliament Oath: 18 वीं लोकसभा के पहले सत्र का आगाज, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ली लोकसभा सदस्य के रूप में शपथ 

जांच में जुटी पुलिस

Couple Murdered in Haryana : पुलिस के मुताबिक, बाइक सवार दोनों बदमाश सुबह करीब साढ़े 9 बजे आए और दोनों पर 7 राउंड फायरिंग की गई। पार्क में प्रेमी जोड़े के शव के पास से गोलियों के 7 खोखे बरामद हुए हैं। पुलिस ने दोनों के परिवार वालों को इस हत्याकांड की सूचना दे दी है। फिलहाल, जिस पार्क में यह घटना हुई है उसे चारों तरफ से बंद कर दिया गया है और पुलिस हर एंगल से जांच में जुटी हुई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp