couple died on the spot, a speeding car hit a bike rider

Road Accident News : दंपति की मौके पर हुई मौत, तेज रफ़्तार कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर

Road Accident News : उत्तराखंड के टिहरी में बुधवार को एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में एक दंपति की मौके पर ही मौत हो गई।

Edited By :   Modified Date:  September 11, 2024 / 05:36 PM IST, Published Date : September 11, 2024/5:36 pm IST

देहरादून : Road Accident News : उत्तराखंड के टिहरी में बुधवार को एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में एक दंपति की मौके पर ही मौत हो गई। दरअसल केदारनाथ की ओर जा रहे एक दंपति की मोटरसाइकिल को बुधवार को विपरीत दिशा से आ रही एक कार ने टक्कर मार दी। टिहरी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जेआर जोशी ने बताया कि पति और पत्नी दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी।

यह भी पढ़ें : Ilhan Omar and Rahul Gandhi: अमरीका में ‘भारत विरोधी सांसद’ से राहुल गांधी की मुलाक़ात!.. फिर हमलावर BJP.. कांग्रेस बोली ‘करा लीजिये कार्रवाई’

मौके से फरार हुआ कार चालक

Road Accident News : उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान उत्तर प्रदेश के हापुड़ के रहने वाले पंकज (35) और संगीता (30) के रूप में हुई है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि वाहनों के बीच आमने-सामने की टक्कर टिहरी जिले में ऋषिकेश-बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर मूल्या गांव के पास हुई। उन्होंने बताया कि हादसे के बाद कार का चालक मौके से फरार हो गया ।

यह भी पढ़ें : New Swift Sport Details : 4th जेन के बाद बाजार में धूम मचाएगी Swift Sport, लॉन्च से पहले लिक हुई खास डिटेल्स 

शवों को भेजा गया पोस्टमार्टम के लिए

Road Accident News : अधिकारी ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए श्रीनगर बेस अस्पताल भिजवाया। उन्होंने बताया कि मृतकों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गयी है। जोशी ने बताया कि पुलिस फरार कार चालक की तलाश में जुटी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp