Attack On Army Vehicle In Jammu : कठुआ में सेना के वाहन पर आतंकी हमला, ग्रेनेड फेंक कर भागे आतंकवादी, 2 जवान घायल | Terrorist attack on army vehicle in Kathua

Attack On Army Vehicle In Jammu : कठुआ में सेना के वाहन पर आतंकी हमला, ग्रेनेड फेंक कर भागे आतंकवादी, 2 जवान घायल

Attack On Army Vehicle In Jammu : जम्मू के कठुआ से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां सेना के वाहन पर आतंकी हमला हुआ है।

Edited By :   Modified Date:  July 8, 2024 / 05:46 PM IST, Published Date : July 8, 2024/5:46 pm IST

श्रीनगर : Attack On Army Vehicle In Jammu : जम्मू-कश्मीर में पिछले कुछ दिनों से लगातार आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। बीते दिनों हुई मुठभेड़ में जवानों ने 8 आतंकवादियों को मार गिराया था। वहीं अब जम्मू के कठुआ से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां सेना के वाहन पर आतंकी हमला हुआ है। इस हमले के बाद घाटी में सर्च ऑपरेशन जारी है। सूत्रों के मुताबिक पहाड़ी के ऊपर छिपे आतंकवादियों ने सेना के वाहन पर गोलीबारी की। इसे लेकर तलाशी एवं घेराबंदी अभियान शुरू किया गया है। जानकारी के मुताबिक आतंकवादियों ने सेना के वाहन पर ग्रेनेड भी फेंका। बता दें कि जम्मू-कश्मीर का कठुआ जिला पंजाब के पठानकोट जिले से सटा हुआ है।

इस घटना में सेना के दो जवानों के घायल होने की खबर है। शुरुआती हमले पर काबू पा लिया गया है और मुठभेड़ जारी है। पूरे घटनाक्रम पर सेना के सूत्रों ने कहा है कि आतंकियों की तरफ से पहले हमले किए गए जवान की तरफ से जवाबी कार्रवाई की गई है।

यह भी पढ़ें : Naxalites Latest Press Note: 40 लाख के पांच नक्सलियों के मुठभेड़ को नक्सलियों ने बताया फर्जी.. कहा, वनोपज बीनने गए ग्रामीणों को उतारा मौत के घाट..

कुलगाम में 8 आतंकी ढेर

Attack On Army Vehicle In Jammu : जम्मू-कश्मीर में सेना द्वारा आतंकवादियों के सफाए के लिए लगातार अभियान चलाए जा रहे हैं। शनिवार को कुलगाम जिले में दो जगहों पर हुई मुठभेड़ में सुक्षाबलों ने 8 आतंकियों को ढेर कर दिया। पुलिस सूत्रों ने पुष्टि की है कि सभी आतंकी हिजबुल मुजाहिदीन से थे और कुलगाम और शोपियां जिलों के मूल निवासी थे। मुठभेड़ स्थलों से बड़ी मात्रा में हथियार और गोलियां बरामद किए गए हैं। सेना ने इन मुठभेड़ों में दो जवानों को खो दिया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp