रेलवे ट्रेक पर रील बनाना लड़की को पड़ा भारी, अचानक आ गई ट्रेन और टुकड़ों में बट गया शरीर | Roorkee News

रेलवे ट्रेक पर रील बनाना लड़की को पड़ा भारी, अचानक आ गई ट्रेन और टुकड़ों में बट गया शरीर

रेलवे ट्रेक पर रील बनाना लड़की को पड़ा भारी, अचानक आ गई ट्रेन और टुकड़ों में बट गया शरीर! Roorkee News

Edited By :   Modified Date:  May 2, 2024 / 03:39 PM IST, Published Date : May 2, 2024/3:37 pm IST

हरिद्वार: Roorkee News उत्तराखंड के हरिद्वार जिले के रूड़की में सोशल मीडिया ‘रील’ बनाने के चक्कर मे इंजीनियरिंग की एक छात्रा रेलगाड़ी की चपेट में आ गई। पुलिस ने बताया कि मौके पर ही छात्रा की मौत हो गई। गंगनहर कोतवाली के पुलिस प्रभारी गोविंद राम ने बृहस्पतिवार को बताया कि 20 वर्षीय वैशाली बुधवार शाम अपनी एक सहेली के साथ रहीमपुर रेलवे फाटक के पास रेलवे ट्रैक पर खड़े होकर अपने मोबाइल से ‘रील’ बना रही थी और इसी दौरान वह रेलगाड़ी की चपेट मे आ गयी। वैशाली की मौके पर ही मौत हो गयी।

Read More: Bathroom Me Pregnant Nurse Ka Kand : मजे लेने के चक्कर में प्रेग्नेंट हो गई नर्स, बाथरूम में दे रही थी बच्चे को जन्म, हो गया कांड 

Roorkee News ‘रील’ आम तौर पर छोटे वीडियो होते हैं और सोशल मीडिया पर यह बेहद लोकप्रिय हैं। उन्होंने बताया कि वैशाली हरिद्वार जिले के हरिपुर टोंगिया बुग्गावाला क्षेत्र की रहने वाली थी और फिलहाल रूड़की की शिवपुरम कॉलोनी स्थित अपने मामा के घर रहकर कोर इंजिनियरिंग कॉलेज में पढ़ाई कर रही थी । राम ने बताया कि वैशाली की सहेली ने घटना की सूचना उसके परिजनों को दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और युवती के शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो