Rajya ke Mantrimandal me hoga bada ferbadal

Politics News : मंत्रिमंडल में बड़ा फेरबदल करने जा रही राज्य सरकार, 4 मंत्रियों को हटाकर पांच नए चेहरों को किया जाएगा शामिल

Politics News : राज्य सरकार अपने मंत्रिमंडल में बड़ा फेरबदल करने जा रही है। एक रिपोर्ट के अनुसार कैबिनेट से चार मंत्रियों को हटाया जाएगा

Edited By :   Modified Date:  September 22, 2024 / 10:31 PM IST, Published Date : September 22, 2024/10:31 pm IST

चंडीगढ़ : Politics News : पंजाब से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां राज्य सरकार अपने मंत्रिमंडल में बड़ा फेरबदल करने जा रही है। एक रिपोर्ट के अनुसार, सूत्रों ने बताया है कि पंजाब कैबिनेट से चार मंत्रियों को हटाया जाएगा और 5 नए चेहरों को शामिल किया जाएगा। जिन मंत्रियों को हटाए जाने की संभावना है, उनमें मंत्री बलकौर सिंह, चेतन सिंह जौरमाजरा, ब्रह्म शंकर जिम्पा और अनमोल गगन मान के नाम शामिल हैं। इसके अलावा, हरदीप सिंह मुंडियां, तरुणप्रीत एस सोंध, रवजोत, बरिंदर गोयल और मोहिंदर भगत उन पांच नए लोगों में शामिल हैं, जिन्हें कैबिनेट में शामिल किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें : Modi and US Event Live : पीएम मोदी कर रहे भारतीय समुदाय के लोगों को संबोधित, यहां देखें लाइव 

शाम को होगा शपथ ग्रहण समारोह

Politics News :  पंजाब सरकार के सूत्रों के मुताबिक, शपथ ग्रहण समारोह सोमवार शाम 5 बजे राजभवन में होगा। इससे पहले 12 सितंबर को पंजाब सरकार ने बड़े फेरबदल में 38 भारतीय प्रशासनिक सेवा (IAS) अधिकारियों और एक पंजाब सिविल सेवा (PCS) अधिकारी का तबादला किया था।

बता दें, पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 में आम आदमी पार्टी (आप) ने अपने अधिकांश प्रतिद्वंद्वियों को हराकर 92 सीटों पर शानदार जीत दर्ज की थी। 7 सितंबर 2024 को चंडीगढ़ में नियुक्ति पत्र वितरण समारोह में पंजाब के सीएम भगवंत मान ने युवाओं को नौकरी की सुरक्षा का भरोसा दिलाया। इस दौरान उन्होंने पिछली सरकार पर राज्य के युवाओं के प्रति विचारशील न होने का आरोप लगाया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp