नई दिल्ली। SpiceJet gave full refund to the passenger मुंबई से बेंगलुरु जाने वाली स्पाइसजेट की उड़ान में एक यात्री शौचालय तक लगभग एक घंटे तक फंसा रहा। घटना उस वक्त हुआ जब विमान हवा में था। बताया जा रहा है कि दरवाजा हवा के कारण खराब हो गया था। टॉयलट में फंस होने के कारण पेसेंजर सदमे में आ गया था। जिसके बाद एक इंजीनियर ने शौचालय का दरवाजा खोला और यात्री को तत्काल चिकित्सा सहायता दी गई।
SpiceJet gave full refund to the passenger जानकारी के अनुसार, मामला 16 जनवरी का है। दरअसल, एक पैसेंजर स्पाइसजेट की विमान से मुंबई से बेंगलुरु जा रहा था। इस दौरान शख्स ने टॉयलेट में फंंस गया। कई प्रयासों के बाद भी जब फ्लाइट का दरवाजा नहीं खुला तो यात्री ने क्रू मेंबर्स से दरवाजा खुलवाने की अपील की। जिसके बाद एक इंजीनियर ने शौचालय का दरवाजा खोला।
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मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लैंडिंग से पहले एयर होस्टेस ने एक पर्ची लिखी और गेट के नीचे से पैसेंजर को भेजा। एयर होस्टेस ने लिखा- सर, हमने गेट खोलने की पूरी कोशिश की, लेकिन हम गेट नहीं खोल सके। आप घबराइए मत। हम कुछ ही मिनटों में लैंड करने वाले हैं। आप कमोड का ढक्कन बंद करके उस पर बैठ जाएं और अपनी सुरक्षा करें। जैसे ही मुख्य दरवाजा खुलेगा, इंजीनियर आ जाएगा।
घटना के बाद स्पाइसजेट ने यात्री से माफी मांगी और अब इस यात्री को पूरा रिफंट देने की बात कही। स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने कहा कि 16 जनवरी को, मुंबई से बेंगलुरु जाने वाली स्पाइसजेट की उड़ान में एक यात्री दुर्भाग्य से लगभग एक घंटे तक शौचालय के अंदर फंसा रहा, जबकि विमान दरवाजे के लॉक में खराबी के कारण हवा में था। पूरी यात्रा के दौरान, हमारे दल ने यात्री को सहायता और मार्गदर्शन प्रदान किया। आगमन पर, एक इंजीनियर ने शौचालय का दरवाजा खोला, और यात्री को तत्काल चिकित्सा सहायता मिली।
The passenger who got stuck inside the lavatory for about an hour on SpiceJet flight operating from Mumbai to Bengaluru is being provided a full refund: SpiceJet Spokesperson https://t.co/nrrxaDGC4c
— ANI (@ANI) January 17, 2024