Jammu Kashmir

Jammu Kashmir: अब आतंकियों का होगा खात्मा! सेना ने तैयार किया प्लान, इलाके में तैनात किए 200 से ज्यादा जवान

Jammu Kashmir: अब आतंकियों का होगा खात्मा! सेना ने तैयार किया प्लान, इलाके में तैनात किए 200 से ज्यादा जवान

Edited By :   Modified Date:  July 20, 2024 / 06:43 AM IST, Published Date : July 20, 2024/6:43 am IST

श्रीनगर: jammu kashmir जम्मू के पाकिस्तान सीमा पर आतंकियों का आतंक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन भारतीय जवानों को नुकसान पहुंचान की कोशिश में रहते हैं। पिछले कुछ महीनों में पड़ोसी देश की ये नापाक हरकत कामयाब भी हुई है। इन सबके बीच अब सुरक्षाबलों ने जम्मू से आतंकियों के सफाये के लिए पूरा प्लान तैयार कर लिया है। जिसके लिए अब सीमा पर जवानों की तैनाती बढ़ा दी गई है।

Read More: अमित शाह ने आतंकी नेटवर्क को ध्वस्त करने के लिए प्रवर्तन एजेंसियों के बीच बेहतर तालमेल पर जोर दिया 

जानकारी के अनुसार, आतंक​ को सफाया करने के लिए 200 से ज्यादा जवानों की तैनाती की गई है। इसके अलावा 3 से 4 हजार अतिरिक्त जवानों की भी तैनाती की गई है। साथ ही 3 बटालियन और पैरा कमांडोज को भी तैनात किया गया है।

Read More: BJP Vidhayak Dal Meeting: विधानसभा सत्र में विपक्ष का सामना करने साय सरकार की रणनीति तैयार.. विधायक दल की बैठक में गहन मंथन

लगातार घुसपैठ की कोशिश कर रहे आतंकी

सूत्रों के मुताबिक, सीमा पार आतंकवादी ढांचा अभी भी बरकरार है और आतंकी लगातार घुसपैठ की नियमित कोशिश कर रहे हैं। हालांकि, भारतीय सुरक्षाबलों ने हाल के दिनों में इन्हें विफल भी किया है। हाल के दिनों में पीरपंजाल के इलाके में आतंकी वारदातों में इजाफे का जिक्र करते हुए सूत्रों ने कहा, जंगल क्षेत्र में कई गुफाएं और छिपने के स्थान हैं, जिनका इस्तेमाल आतंकी कर रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक, हाल ही में हुए आतंकी हमलों के बाद कई जगहों पर सुरक्षाबलों की संख्या में इजाफा किया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp