Sanjay Gaikwad Controversial Statement

Sanjay Gaikwad Controversial Statement : शिवसेना विधायक ने फिर दिया विवादित बयान.. मच गया बवाल, कहा- ‘कांग्रेसी कुत्ते को दफना देंगे’

Sanjay Gaikwad Controversial Statement : शिवसेना विधायक संजय गायकवाड़ ने एक और भड़काऊ बयान देते हुए कहा 'कांग्रेसी कुत्ते को वह दफना देंगे'।

Edited By :   Modified Date:  September 18, 2024 / 02:18 PM IST, Published Date : September 18, 2024/2:18 pm IST

मुंबई। Sanjay Gaikwad Controversial Statement : शिवसेना विधायक संजय गायकवाड़ ने एक और भड़काऊ बयान देते हुए चेतावनी दी कि उनके कार्यक्रम में आने वाले किसी भी ‘कांग्रेसी कुत्ते को वह दफना देंगे’। बुलढाणा के विधायक गायकवाड़ द्वारा कांग्रेस नेता राहुल गांधी की जीभ काटने वाले को इनाम देने की घोषणा से सोमवार को बड़ा राजनीतिक विवाद खड़ा हो गया था।

read more : Premi-Premika Love Story : प्यार का दुश्मन समाज! प्रेमी-प्रेमिका को पहले रस्सी से बांधा, फिर किया ऐसा काम, पूरा मामला जान रह जाएंगे हैरान 

गायकवाड़ का फिर विवादित बयान

उसी दिन पत्रकारों से बातचीत में गायकवाड़ को एक वीडियो में यह कहते हुए सुना गया कि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे उनके जिले में महिलाओं के लिए सरकार की ‘मुख्यमंत्री लाडकी बहिन योजना’ के बारे में एक कार्यक्रम में भाग लेंगे। शिंदे शिवसेना के प्रमुख भी हैं। गायकवाड़ को यह कहते हुए सुना गया, अगर कोई कांग्रेसी कुत्ता मेरे कार्यक्रम में घुसने की कोशिश करेगा, तो मैं उसे वहीं दफना दूंगा।

 

विधायक ने पूर्व में कहा था कि आरक्षण संबंधी टिप्पणी के लिए राहुल गांधी की जीभ काटने वाले को 11 लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा। विवाद के बारे में पूछे जाने पर गायकवाड़ ने कहा, मैंने बयान दिया। अगर मैंने माफी नहीं मांगी है, तो मुख्यमंत्री को ऐसा क्यों करना चाहिए?…देश के 140 करोड़ लोगों में से 50 प्रतिशत आबादी को आरक्षण मिलता है। मैं उस व्यक्ति के बारे में दिए गए बयान पर अडिग हूं, जिसने आरक्षण हटाने की बात कही थी।

 

पुलिस ने लोकसभा में विपक्ष के नेता गांधी के बारे में टिप्पणी को लेकर गायकवाड़ के खिलाफ सोमवार रात एक मामला दर्ज किया। हाल में अमेरिका की यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने कहा था कि कांग्रेस पार्टी आरक्षण खत्म करने के बारे में तब सोचेगी, जब भारत में आरक्षण के लिहाज से निष्पक्षता होगी और अभी ऐसा नहीं है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp