शिवसेना डोगरा फ्रंट ने अखनूर आतंकी हमले के खिलाफ जम्मू में किया विरोध प्रदर्शन |

शिवसेना डोगरा फ्रंट ने अखनूर आतंकी हमले के खिलाफ जम्मू में किया विरोध प्रदर्शन

शिवसेना डोगरा फ्रंट ने अखनूर आतंकी हमले के खिलाफ जम्मू में किया विरोध प्रदर्शन

:   Modified Date:  October 28, 2024 / 07:22 PM IST, Published Date : October 28, 2024/7:22 pm IST

जम्मू, 28 अक्टूबर (भाषा) शिवसेना डोगरा फ्रंट ने जम्मू जिले के अखनूर सीमा क्षेत्र में सेना के काफिले पर हुए आतंकवादी हमले के विरोध में सोमवार को यहां प्रदर्शन कर पाकिस्तानी झंडे जलाए।

शिवसेना डोगरा फ्रंट ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में नयी सरकार के गठन के बाद कुछ दिनों में ही नौ घटनाएं हुई हैं, जिससे सुरक्षा मोर्चे पर गंभीर चिंताएं पैदा हुई हैं।

संगठन के अध्यक्ष अशोक गुप्ता के नेतृत्व में शिवसेना डोगरा फ्रंट के सैकड़ों पदाधिकारियों ने अखनूर में हुए आतंकवादी हमले के विरोध में सोमवार को पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन किया।

उन्होंने पाकिस्तान विरोधी और आतंकवाद विरोधी नारे लगाते हुए पाकिस्तानी झंडे जलाए। प्रदर्शनकारियों ने नवनिर्वाचित सरकार के प्रति निराशा व्यक्त की तथा इसके गठन के बाद से आतंकवादी गतिविधियों में वृद्धि के बीच सुरक्षा के उसके प्रबंधन पर सवाल भी उठाया।

गुप्ता और प्रदर्शनकारियों ने ऐसे आतंकवादियों को कथित रूप से समर्थन देने वाले भूमिगत कार्यकर्ताओं को लेकर चिंता जताते हुए क्षेत्र की सुरक्षा सुनिश्चित करने हेतु कड़ी कार्रवाई की मांग की। भूमिगत कार्यकर्ता इस तरह के हमलों को अंजाम देने में आतंकवादियों की मदद करते हैं।

शिवसेना डोगरा फ्रंट के अध्यक्ष ने कहा, ‘‘जम्मू-कश्मीर में सरकार बनने के बाद पिछले 12 दिनों में नौ घटनाएं हो चुकी हैं। इससे सुरक्षा के मोर्चे पर गंभीर चिंताएं पैदा होती हैं।’’

उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि केंद्र और जम्मू-कश्मीर सरकार के साथ-साथ उपराज्यपाल को आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में एकजुट होना चाहिए।

उन्होंने कहा, ‘‘सुरक्षा एजेंसियों को जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों और उनके संगठनात्मक ढांचे से निर्ममता से निपटना चाहिए।’’

भाषा रवि कांत रवि कांत अविनाश

अविनाश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)