Seema Haider New Video

Seema Haider New Video : CAA लागू होने के बाद खुशी से झूम उठी सीमा हैदर, वीडियो शेयर कर पीएम मोदी से कही ये बात

Seema Haider New Video : पाकिस्तान से अवैध रूप से भारत में आई सीमा हैदर ने सरकार के फैसले पर खुशी जाहिर की है।

Edited By :   Modified Date:  March 12, 2024 / 09:01 AM IST, Published Date : March 12, 2024/8:34 am IST

नई दिल्ली : Seema Haider New Video : केंद्र की मोदी सरकार ने बीते कल यानी सोमवार शाम को बड़ा फैसला लेते हुए देश में नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) को लेकर नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। केंद्र सरकार के इस फैसले का देश भर में स्वागत किया जा रहा है। भाजपा नेताओं से लेकर देश की जनता केंद्र सरकार के इस फैसले का स्वागत कर रही है। इन सब के बीच पाकिस्तान से अवैध रूप से भारत में आई सीमा हैदर ने सरकार के फैसले पर खुशी जाहिर की है। केंद्र सरकार के इस फैसले पर सीमा हैदर ने कहा कि, मैं बेहद खुश हूं और पीएम मोदी ने आज नागरिकता कानून लागू किया है। हमें बहुत खुशी है। भारत सरकार को बहुत-बहुत बधाई हो। सीमा ने कहा कि मैं पीएम मोदी की जिंदगी भर ऋणी रहूंगी।

यह भी पढ़ें Aaj Aayega Dhan Bonus Ka Paisa: आज खुशी से झूम उठेंगे अन्नदाता, 25 लाख किसानों के बैंक खातों में ट्रांसफर किए जाएंगे 13 हजार 320 करोड़ रुपए 

सीमा हैदर ने CAA लागू होने के बाद बांटे रसगुल्ले

Seema Haider New Video : अवैध रूप से पकिस्तान से भारत आई सीमा ने सचिन नामक युवक से शादी कर ली है और ग्रेटर नोएडा में रह रही है। सीमा हैदर ने नए कानून का समर्थन किया और मिठाई बांट कर कानून लागू होने की खुशी जाहिर की। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, केंद्र की मोदी सरकार ने नागरिकता संशोधन अधिनियम लागू कर दिया है। इस नए कानून से पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान से आए हिंदू, सिख, जैन, पारसी, बौद्ध और ईसाई से संबंधित अल्पसंख्यक भारतीय नागरिक बन सकेंगे। सीएए को आज देश में लागू कर दिया गया है। वही इस कानून को लेकर सरकार ने अधिसूचना भी जारी कर दी है।

यह भी पढ़ें : Chilli Price In Karnataka: यहाँ ‘मिर्च के भाव’ को लेकर भड़के किसान.. 3 गाड़ियों को फूँका, पुलिस पार्टी पर जमकर पथराव भी

जिंदगी भर रहूंगी पीएम मोदी की ऋणी

Seema Haider New Video : ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा में सीमा हैदर पाकिस्तान से अवैध रूप से आकर भारत में रह रही है। सीमा हैदर की पब्जी गेम के द्वारा ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा में रहने वाले सचिन मीणा से दोस्ती हुई और फिर वह प्यार में बदल गई। इसके बाद सीमा हैदर अपने तीन बच्चों के साथ पाकिस्तान से नेपाल होते हुए अवैध रूप से भारत में आ गई और वह अब सचिन मीणा की पत्नी के रूप में रबूपुरा में रह रही हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers