Sector Officer Started Keeping Himself Awake and Took Over duty of 5 Employees

सुबह नहीं खुलती साहब की नींद, खुद को जगाने लगा दी 5 कर्मचारियों की ड्यूटी, आदेश वायरल होते ही मचा हड़कंप

खुद को जगाने साहब लगा दी 5 कर्मचारियों की ड्यूटी, Sector Officer Started Keeping Himself Awake and Took Over duty of 5 Employees

Edited By :   Modified Date:  June 2, 2024 / 12:22 AM IST, Published Date : June 1, 2024/10:27 pm IST

गोरखपुरः Sector Officer Started Keeping Himself लोकसभा चुनाव के सातवें एवं अंतिम चरण में सरकारी विभाग के जिम्मेदार अफसरों ने अजीबोगरीब आदेश जारी कर अपनी फजीहत करा ली है। दरअसल, गोरखपुर ग्रामीण व‍िधानसभा क्षेत्र के सहायक न‍िर्वाचन अध‍िकारी (एआरओ) एसडीएम अम‍ित जायसवाल ने खुद को नींद से जगाने के लिए पांच कर्मचारियों की ड्यूटी लगा दी। सोशल मीडिया पर सेक्टर मजिस्ट्रेट का आदेश जमकर वायरल हो रहा है।

Read More : Rule Change: आज से देश में लागू हो गए 5 बड़े बदलाव, ड्राइविंग लाइसेंस से लेकर आधार कार्ड तक, हर जेब पर पड़ेगा असर, देखें

Sector Officer Started Keeping Himself दरअसल, सहायक रिटर्निग आफिसर ने गोरखपुर तहसील के व्हाट्सएप ग्रुप पर शुक्रवार को एक रोचक आदेश जारी कर दिया, पत्रांक संख्या 578 के आदेशानुसार सभी सेक्टर मजिस्ट्रेटों को सुबह 4:00 बजे जगाने के लिए पांच-पांच लेखपालों को तैनात कर दिया। पत्रांक में बकायदा सेक्टर मजिस्ट्रेट को जगाने वाले पांच लेखपालों के नाम भी सुझाए गए हैं। आदेश के मुताबिक लेखपाल विकास गुप्ता, रजत वर्मा, दिवाकर मद्धेशिया, रितेश पाल, राजीव बघेल की ड्यूटी गोरखपुर ग्रामीण विधानसभा में तैनात सेक्टर मजिस्ट्रेट को जगाने के लिए लगाई गई है। अधिकारियों द्वारा इस तरह के आदेश जारी करने पर लेखपालों ने नाराजगी जहर की।

Read more : Vivo X Fold 3 Pro Launch Price and Features: भारत में इस तारीख को लॉन्च होगा Vivo का पहला Foldable Phone, जानें सैमसंग फोल्ड से कैसे होगा अलग?

लेखापालों ने कह दी ये बड़ी बात

इस बाबत लेखपालों ने बताया कि पहली बार ऐसा हुआ है कि चुनाव के दौरान सेक्टर मजिस्ट्रेटों को जगाने के लिए पांच-पांच लेखपालों की ड्यूटी लगाई गई हो। उन्होंने बताया कि इतने जिम्मेदार पद पर रहने के बावजूद यदि उन्हें जगाना पड़े तो यह बड़ी विडंबना है। कहा कि हर कर्मचारी की अपनी एक गरिमा है और जब इतना बड़ा चुनाव देश में हो रहा हो तो सभी को अपनी जिम्मेदारी समझनी चाहिए। उन्होंने कहा कि कार्यालय से इस तरह का आदेश आना चौंकाने वाला है।

इस बार देश में बनेगी किसकी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो