Rupali Chakankar EVM Machine Pooja Video | Rupali Chakankar EVM Pooja: EVM की आरती उतारना इस नेत्री को पड़ा महंगा.. पुलिस ने दर्ज किया मामला, मतदान कर्मियों को भी सख्त नोटिस..

Rupali Chakankar EVM Pooja: EVM की आरती उतारना इस नेत्री को पड़ा महंगा.. पुलिस ने दर्ज किया मामला, मतदान कर्मियों को भी सख्त नोटिस..

महिला आयोग की अध्यक्षा रुपाली चाकणकर के बारामती लोकसभा सीट के खडकवासला विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के एक मतदान केंद्र में ईवीएम मशीन की पूजा करने पर मतदान केंद्र के सभी अधिकारियों व कर्मचारियों के खिलाफ अनुशासनहीनता की कार्रवाई की गई है।

Edited By :   Modified Date:  July 14, 2024 / 09:04 PM IST, Published Date : July 14, 2024/9:03 pm IST

Rupali Chakankar EVM Machine Pooja Video: पुणे: रूपाली चाकणकर द्वारा ईवीएम मशीन की पूजा करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसके बाद सिंहगढ़ रोड पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया था। चुनाव अधिकारी ने रूपाली चाकणकर के खिलाफ सिंहगढ़ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। इस शिकायत पर यह केस दर्ज किया गया। चाकणकर ने मतदान के दिन ७ मई को वडगांव धायरी परिसर के नारायणराव सणस मतदान केंद्र पर मतदान से पूर्व ईवीएम मशीन की पूजा की थी।

Kasara Ghat Road Accident: भीषण सड़क हादसा…अनियंत्रित कंटेनर ने एक साथ कई वाहनों को मारी टक्कर, हादसे में 13 से 14 लोग घायल

मतदान केंद्र में जाकर पूजा करना, यह चुनाव आयोग के नियमों के खिलाफ है। इसलिए मतदान केंद्र के मतदान अधिकारी ने इस मामले में शिकायत दर्ज कराई थी। इसे लेकर चुनाव निर्णय अधिकारी कविता द्विवेदी के निर्देश पर सिंहगढ़ रोड पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया था। इसके बाद द्विवेदी ने मतदान केंद्र के अधिकारियों व कर्मचारियों के खिलाफ अनुशासनहीनता की कार्रवाई करने की रिपोर्ट डॉ. दिवसे को भेजी थी। इसके बाद दिवसे ने केंद्र के मतदान केंद्राध्यक्ष, 3 मतदान अधिकारी व एक कर्मचारी को नोटिस भेजा है। उनका जवाब मिलने के बाद इस पर निर्णय लिए जाने की बात कही जा रही है।

Radhika Merchant Look: सोने की कढ़ाई और हैंडपेंट लहंगे में अप्सरा लगी राधिका मर्चेंट, देखें तस्वीरें

Rupali Chakankar EVM Machine Pooja Video: महिला आयोग की अध्यक्षा रुपाली चाकणकर के बारामती लोकसभा सीट के खडकवासला विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के एक मतदान केंद्र में ईवीएम मशीन की पूजा करने पर मतदान केंद्र के सभी अधिकारियों व कर्मचारियों के खिलाफ अनुशासनहीनता की कार्रवाई की गई है। जिलाधिकारी तथा चुनाव अधिकारी डॉ। सुहास दिवसे ने उन्हें नोटिस भेजा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp