Robbers dragged a girl for 400 meters to steal her mobile

Viral Video of Robbery : लूटेरों में मोबाइल लूटने के लिए लड़की को 400 मीटर तक घसीटा, वीडियो देख सहम जाएंगे आप

Viral Video of Robbery : बाइक सवार लुटेरे लूट के प्रयास में लड़की को करीब 400 मीटर तक घसीटते हुए ले गए। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

Edited By :   Modified Date:  September 9, 2024 / 04:54 PM IST, Published Date : September 9, 2024/4:54 pm IST

जालंधर : Viral Video of Robbery : पंजाब के जालंधर से दिल को झकझोर कर रख देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां बाइक सवार लुटेरे लूट के प्रयास में लड़की को करीब 400 मीटर तक घसीटते हुए ले गए। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : Korba Kaushalya Mahto Nidhan: दिवंगत, पूर्व कोरबा सांसद बंशीलाल महतो की पत्नी कौशल्या महतो का निधन.. हैदराबाद के अस्पताल में ली आखिरी सांस..

लूटेरों में लड़की को 400 मीटर तक घसीटा

Viral Video of Robbery : यह पूरा मामला जालंधर का शुक्रवार दोपहर करीब डेढ़ बजे का बताया जा रहा है। उत्तर प्रदेश के गोंडा का रहने वाला एक परिवार जालंधर के ग्रीन मॉडल टाउन में रहता है। ये पूरा परिवार मजदूरी करके अपना गुजारा करता है। इसी परिवार की 18 वर्षीय लक्ष्मी अपनी भाभी से मिलकर वापस अपने घर लौट रही थी। तभी अचानक बाइक पर सवार होकर तीन लुटेरे आए और उन्होंने लक्ष्मी के हाथ से मोबाइल छीनने का प्रयास किया, लेकिन लक्ष्मी ने मोबाइल नहीं छोड़ा।लुटेरो ने भी मोबाइल छीनने की ठान ली थी। जिसकी वजह से वो मोबाइल के साथ लड़की को भी घसीटते हुए ले गए। इस दौरान लड़की मदद के लिए चिल्लाती रही लेकिन लुटेरे उसे करीब 400 मीटर तक घसीटते हुए ले गए।

यह भी पढ़ें : Trisha Kar Madhu Ka Video Viral? खाना बनाते बनाते भोजपुरी एक्टेस त्रिशा कर मधु हुई रोमांटिक, किचन में ही बायॅफ्रेंड के सामने उतार दिया…

CCTV कैमरे में कैद हुई घटना

Viral Video of Robbery : लड़की के चिल्लाने की आवाज सुनकर मोहल्ले के लोग बाहर निकले और आरोपियों की बाइक के पीछे दौड़ने लगे। सीसीटीवी वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कुछ लोग तेजी से भागते हुए लड़की को बचाने का प्रयास करते हैं। आखिरकार लुटेरो ने लड़की के हाथ से मोबाइल छीन ही लिया और लड़की सड़क पर गिर गई फिर लुटेरे फरार हो गए। इस पूरी घटना में लड़की के शरीर पर कई जगह चोट भी लगी। वारदात के तुरन्त बाद लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp