जमानत पर रिहा दुष्कर्म के आरोपी ने पीड़िता को मारी गोली, नाबालिग की मौत |

जमानत पर रिहा दुष्कर्म के आरोपी ने पीड़िता को मारी गोली, नाबालिग की मौत

Rape accused shoots victim to death: इस घटना में एक आरोपी रिंकू (20) मृतक के साथ दुष्कर्म करने का आरोपी है। दुष्कर्म का मामला गाजियाबाद के एक पुलिस थाना में फरवरी में दर्ज किया गया था

Edited By :   Modified Date:  September 20, 2024 / 03:52 PM IST, Published Date : September 20, 2024/3:35 pm IST

संभल (उप्र): Rape accused shoots victim to death दुष्कर्म का आरोपी और जमानत पर जेल से बाहर आए एक व्यक्ति ने दुष्कर्म पीड़िता की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी और उसके साथी को गिरफ्तार कर इस मामले की जांच शुरू की है।

अपर पुलिस अधीक्षक श्रीश चंद्र ने कहा, “कैला देवी थाना क्षेत्र में 18 सितंबर की रात एक नाबालिग लड़की की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी जिसमें दो युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।”

read more:  रत्न,आभूषण कारोबार का इस्तेमाल धनशोधन, आतंकवाद के वित्तपोषण के लिए होने का खतरा:एफएटीएफ

Rape accused shoots victim to death

उन्होंने बताया कि इस घटना में एक आरोपी रिंकू (20) मृतक के साथ दुष्कर्म करने का आरोपी है। दुष्कर्म का मामला गाजियाबाद के एक पुलिस थाना में फरवरी में दर्ज किया गया था और आरोपी इस महीने की शुरुआत में जमानत पर जेल से बाहर आया था।

पीड़िता के परिवार द्वारा पुलिस से की गई शिकायत के मुताबिक, नाबालिग लड़की जब अपने भाई और मां के साथ मोटरसाइकिल पर घर वापस आ रही थी, तभी उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। परिवार का आरोप है कि रिंकू और उसके साथी ने उन्हें रास्ते में रोका और गोली चला दी।

पुलिस अधिकारी ने कहा, “हम गोली चलाने की घटना के सभी पहलुओं की जांच कर रहे हैं। उस इलाके का सीसीटीवी फुटेज भी जुटाया जा रहा है।”

read more: Haryana Assembly Election 2024 : पार्टी से नाराज हुई कुमारी शैलजा! विधानसभा चुनाव के लिए नहीं कर रही प्रचार, भाजपा ने कह दी ये बात

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers