Sex Racket: राजधानी के सबसे बड़े होटल में सजा था जिस्म का बाजार, अंदर का नजारा देखकर पुलिस भी रह गई हैरान | Sex Racket in Ranchi

Sex Racket: राजधानी के सबसे बड़े होटल में सजा था जिस्म का बाजार, अंदर का नजारा देखकर पुलिस भी रह गई हैरान

Sex Racket in Ranchi: राजधानी के सबसे बड़े होटल में सजा था जिस्म का बाजार, अंदर का नजारा देखकर पुलिस भी रह गई हैरान

Edited By :   Modified Date:  June 26, 2024 / 05:24 PM IST, Published Date : June 26, 2024/5:24 pm IST

रांची: Sex Racket in Ranchi झारखंड की राजधानी के एक बड़े होटल में सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा हुआ है। यहां पुलिस ने दो लड़क और एक लड़के को कमरे से दबोचा है। पकड़े गए तीनों लोगों के पास कई आपत्तिजनक सामान भी बारामद हुई है।

Read More: Lok Sabha Speaker Chunav: स्पीकर पद के लिए विपक्ष ने खड़ा किया कैंडिडेट, फिर भी नहीं मांगा मत विभाजन, जयराम रमेश ने बताई इसकी असली वजह 

Sex Racket in Ranchi मिली जानकारी के अनुसार, घटना अरगोड़ा थाना क्षेत्र स्थित होटल मौर्या का है। जहां पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि यहां होटल में देह व्यापार का धंधा चल रहा है। सूचना के आधार पर पुलिस ने यहां छापेमारी की। इस दौरान दो युवती और एक युवक कमरे में मिले। साथ ही आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुई है।

Read More: Weight Loss Tips: तेजी से घटेगी पेट की चर्बी, घर में आसानी से बनाएं ये नेचुरल चूर्ण, यहां देखें तरीका 

होटल में सेक्स रैकेट चलने की बात आग की तरह फैल गयी और देखते-देखते ही होटल के बाहर लोगों की भारी भीड़ लग गयी। पुलिस ने दो युवतियों और एक युवक को अपने साथ थाने ले गयी है। बताया जाता है कि पकड़ी गई लड़कियों में एक बिहार की रहने वाली है जबकि दूसरी बंगाल की निवासी है। वही पकड़े गये युवक से पूछताछ की जा रही है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp