Rajanandgaon MP Santosh Pandey Live From Parliament | Rahul Gandhi Statement on Hindu | MP Santosh Pandey Live: सदन में राहुल गांधी पर बिफरे सांसद संतोष पांडेय.. कहा, 'आप शंकर जी का फोटो दिखाते हैं, आपके पूर्व CM महादेव के नाम पर सट्टा खिलाते थे'.. देखें Video..

MP Santosh Pandey Live: सदन में राहुल गांधी पर बिफरे सांसद संतोष पांडेय.. कहा, ‘आप शंकर जी का फोटो दिखाते हैं, आपके पूर्व CM महादेव के नाम पर सट्टा खिलाते थे’.. देखें Video..

राहुल गांधी ने भाजपा और आरएसएस पर हिन्दूओ के नाम पर हिंसा करने की बात कही है। उन्होंने कहा हैं कि हिन्दू समाज अहिंसक है। कांग्रेस ने राहुल गांधी के भाषण का वीडियो भी साझा किया हैं।

Edited By :   Modified Date:  July 2, 2024 / 12:05 PM IST, Published Date : July 2, 2024/12:05 pm IST

 

Rajnandgaon MP Santosh Pandey replied to Rahul Gandhi: नई दिल्ली: संसद में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी द्वारा हिन्दुओं को लेकर की गई टिप्पणी और कथित तौर पर हिंसक बताये जाने को लेकर रार थमने का नाम नहीं ले रहा हैं। भाजपा एक तरफ जहाँ राहुल गांधी के खिलाफ देशभर में आक्रामक तरीके से विरोध प्रदर्शन करते हुए माफी की मांग कर रही हैं तो दूसरी ओर सत्ता पक्ष के सांसदों द्वारा सदन में भी नेता प्रतिपक्ष और विपक्ष की घेराबंदी की जा रही हैं।

Rajanandgaon MP Santosh Pandey Live From Parliament

राहुल गांधी के कल के बयान पर आज राजनांदगांव के सांसद संतोष पांडेय को जब जवाब देने का मौका मिला तो उन्होंने नेता प्रतिपक्ष के बयान पर जमकर नाराजगी जाहिर की। उन्होंने कहा कि आप एक तरफ तो भगवान् शंकर का फोटो दिखाते हैं लेकिन दूसरी तरफ आपके ही पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल महादेव के नाम पर सट्टा खिलाया करते थे। संतोष पांडेय ने सदन में अटल जी की कविता ‘हिन्दू तन-मन, हिन्दू जीवन, रग-रग हिन्दू मेरा परिचय’ पढ़ते हुए राहुल गाँधी की टिप्पणी पर जमकर नाराजगी जाहिर की।

Rahul Gandhi Statement on Hindu

कांग्रेस ने दी सफाई

कांग्रेस ने इस पूरे मामले में सफाई देते हुए भाजपा पर आरोप लगाया हैं कि उन्होंने राहुल गांधी के बयान के साथ काट-छांट की हैं। राहुल गांधी ने भाजपा और आरएसएस पर हिन्दूओ के नाम पर हिंसा करने की बात कही है। उन्होंने कहा हैं कि हिन्दू समाज अहिंसक है। कांग्रेस ने राहुल गांधी के भाषण का वीडियो भी साझा किया हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp